scriptदिग्गजों की सभा: साध्वी के लिए शाह का रोड शो, राहुल करेंगे 3 रैलियां; अब एमपी के रण में योगी का भी दौरा | Yogi Adityanath, amit shah and rahul gandhi in mp | Patrika News
भोपाल

दिग्गजों की सभा: साध्वी के लिए शाह का रोड शो, राहुल करेंगे 3 रैलियां; अब एमपी के रण में योगी का भी दौरा

दिग्गजों की सभा: साध्वी के लिए शाह का रोड शो, राहुल करेंगे 3 रैलियां; अब एमपी के रण में योगी का भी दौरा

भोपालMay 08, 2019 / 09:18 am

Pawan Tiwari

Yogi Adityanath

दिग्गजों की सभा: साध्वी के लिए शाह का रोड शो, राहुल करेंगे 3 रैलियां; अब एमपी के रण में योगी का भी दौरा

भोपाल. छठवें चरण के चुनाव के लिए भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज जोर लगा रहे हैं। आज मध्यप्रदेश में कई दिग्गज नेता रैली करेंगे। रैली करने वालों में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत दोनों ही दलों के कई दिग्गज नेता आज मध्यप्रदेश में रैली करेंगे। छठवें चरण के चुनाव के लिए 12 मई को वोटिंग होनी है। चुनाव प्रचार के लिए अब केवल दो दिन बचे हैं ऐसे में दोनों ही पार्टी के दिग्गज नेता और स्टार प्रचारक अपनी-अपनी ताकत झोंक रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ का एमपी दौरा
उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब मध्यप्रदेश में भी सक्रिय हो गए हैं। योगी आदित्यनाथ आज मुरैना संसदीय सीट पर चुनाव प्रचार करेंगे। योगी आदित्यनाथ का फोकस यूपी की सीमा से सटी सीटों पर है। योगी आदित्यनाथ केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।
साध्वी के समर्थन में शाह का रोड शो
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के समर्थन में रोड शो करेंगे। भाजपा प्रदेश कायार्लय से मिली जानकारी के अनुसार, शाह बुधवार को उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी अनिल फिरोजिया के समर्थन में खाचरोद में पुलिस परेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के बाद शाह भोपाल पहुंचकर शाम छह बजे भोपाल संसदीय क्षेत्र की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के समर्थन में उत्तर विधानसभा में भवानी चौक से नादरा तक रोड शो करेंगे। शाह के रोड शो को लेकर व्यापक स्तर पर तैयारियां हो रही हैं।
राहुल गांधी की सभा
दूसरी तरफ राहुल गांधी भी आज मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे। राहुल गांधी ग्वालियर-चंबल संभाग में चुनावी संभा को संबोधित करेंगे। वे ग्वालियर, भिंड और मुरैना में सभा संबोधित करेंगे। राहुल गांधी भिंड में पार्टी उम्मीदवार देवाशीष जरारिया के लिए सभा संबोधित करेंगे। भिंड के बाद मुरैना में जनसभा संबोधित करेंगे। शाम 5.50 बजे ग्वालियर आएंगे। यहां फूलबाग मैदान में ग्वालियर सीट से चुनाव लड़ रहे अशोक सिंह के लिए सभा संबोधित करेंगे।
स्मृति ईरानी की सभा
केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अशोकनगर और सागर जिले में रैली करेंगी। इसके साथ ही मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी कई सभाओं को संबोधित करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो