Coronavirus ने रुकवाई शूटिंग, सब्जी बेचने को मजबूर अभिनेता, किया था अक्षय के साथ 'सूर्यवंशी' में काम

हमेशा जगमगाते दिखाई देने वाले बॉलीवुड जगत की चमक भी फिकी पड़ गई है (Suryavanshi Actor Kartik Sahu Selling Vegetables In Coronavirus Era) (Bollywood News) (Akshay Kumar) (kartika sahoo) (akshay kumar co star) (akshay kumar co star karitka sahoo) (sooryavanshi )...

 

By: Prateek

Published: 27 Jul 2020, 09:15 PM IST

भुवनेश्वर: Coronavirus की वजह से देश और दुनिया को बड़े कठिन दौर से गुजरना पड़ रहा है। जहां महामारी की चपेट में आने का डर लोगों को सता रहा है वहीं बड़ी संख्या में लोगों का रोजगार छिन गया है। यहां तक कि हमेशा जगमगाते दिखाई देने वाले बॉलीवुड जगत की चमक भी फिकी पड़ गई है। शूटिंग बंद होने की वजह से कोई काम ना मिलने पर एक फिल्म अभिनेता को सब्जी बेचकर अपना घर चलाना पड़ रहा है। इस अभिनेता ने बॉलीवुड के खिलाड़ी 'अक्षय कुमार' के साथ फिल्म सूर्यवंशम में काम किया है।

यह भी पढ़ें: India-China Dispute के बीच Indian Air Force को मिली नई ताकत, France से India के लिए उड़े 5 Rafale Fighter Jets


हम बात कर रहे है एक्शन सीक्वेंस करने वाले अभिनेता कार्तिक साहू की। कार्तिक ओडिशा में केंद्रपाड़ा जिले के रहने वाले है। लंबा संघर्ष कर मुकाम हासिल करने वाले कार्तिक को काम नहीं होने पर सब्जी बेचने को मजबूर होना पड़ा है।

यह भी पढ़ें: PAK: गुरुद्वारे की जमीन को कब्जाने में लगे कट्टरपंथी, कहा-ये सिर्फ मुसलमानों का देश है

 

जैसा की कार्तिक ने मीडिया हाउस को बताया कि वह मात्र 17 साल की उम्र में मुंबई की ओर रुख किया था। अभिनय का मौका मिलने से पहले उन्होंने दिग्गज हस्तियों जैसे अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुल्कर के बॉडीगार्ड के रूप में भी काम किया है। लॉकडाउन से पहले उन्होंने जयपुर में शूटिंग की थी उसके बाद वह ओडिशा आ गए थे। कोरोना के चलते जब मनोरंजन जगत में कोई काम नहीं है तो उन्होंने घर चलाने के लिए सब्जी बेचने के विकल्प को अपना लिया है। हालांकि अभिनय के प्रति उनका जज्बा कम नहीं हुआ है, वह कहते है कि शूटिंग शुरू हुई और कोरोना को लेकर हालात सुधरे तो वह फिर मायानगरी का रुख करेंगे।


गौरतलब है कि अक्षय कुमार अभिनित 'सूर्यवंशी' भी 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए रिलीज टाल दी गई। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी है।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Akshay Kumar
Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned