scriptबीजापुर एनकाउंटर में मारे गए डिप्टी कमांडर और उसकी पत्नी समेत 6 नक्सली, बस्तर IG ने दी जानकारी | Deputy commander and his wife killed in Bijapur encounter | Patrika News
बीजापुर

बीजापुर एनकाउंटर में मारे गए डिप्टी कमांडर और उसकी पत्नी समेत 6 नक्सली, बस्तर IG ने दी जानकारी

Bijapur Naxal Encounter: बीजापुर में हर दूसरे दिन नक्सली मुठभेड़ हो रही है। वहीं इस बार जवानों ने एक साथ 6 नक्सलियों को मार गिराया है। (CG Naxal Encounter) बासागुड़ा थाना के पोलमपल्ली और चिपुरभट्टी के इलाके में हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने घटनास्थल से सभी 6 नक्सलियों के शव बरामद कर लिए हैं..

बीजापुरMar 27, 2024 / 01:35 pm

चंदू निर्मलकर

bastar_ig.jpg
Bijapur Naxal Encounter: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिला बीजापुर में हर दूसरे दिन नक्सली मुठभेड़ हो रही है। वहीं इस बार जवानों ने एक साथ 6 नक्सलियों को मार गिराया है। (CG Naxal Encounter) बासागुड़ा थाना के पोलमपल्ली और चिपुरभट्टी के इलाके में हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने घटनास्थल से सभी 6 नक्सलियों के शव बरामद कर लिए हैं। इनमें से पुलिस ने 4 शवों की पहचान कर ली है।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले बीजापुर में बड़ा नक्सली मुठभेड़, ढेर हुए महिला समेत 6 नक्सली, जारी है फायरिंग




बस्तर आईजी सुंदरराज ने मुठभेड़ की जानकारी दी है। बताया कि आज सुबह लगभग 7-8 बजे चिपुरभट्टी इलाके के तालपेरू नदी किनारे पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुआ। इस दौरान जवानों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर महिला नक्सली समेत 6 नक्‍सली को मार गिराया। शव को कैंप लाने के बाद शिनाख्त की गई। पुलिस ने बताया कि 6 में से 4 नक्सलियों की पहचान हो गई है।
यह भी पढ़ें

Naxal Terror: होली के दूसरे दिन नक्सलियों ने जारी किया प्रेस नोट, 30 मार्च को बीजापुर बंद, BJP सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

मुठभेड़ में प्लाटून नम्बर 10 डिप्टी कमांडर नागेश और उसकी पत्नी सोनी समेत ACM गंगी, सदस्य प्लाटून नम्बर 10 आयतु मुठभेड़ में मारा गया। अभी तक दो और नक्सलियों की पहचान नहीं हुई है।

Home / Bijapur / बीजापुर एनकाउंटर में मारे गए डिप्टी कमांडर और उसकी पत्नी समेत 6 नक्सली, बस्तर IG ने दी जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो