scriptNaxal Terror: होली के दूसरे दिन नक्सलियों ने जारी किया प्रेस नोट, 30 मार्च को बीजापुर बंद, BJP सरकार पर लगाए गंभीर आरोप | Naxal Terror: Naxalites issued press note, Bijapur closed on 30 March | Patrika News
बीजापुर

Naxal Terror: होली के दूसरे दिन नक्सलियों ने जारी किया प्रेस नोट, 30 मार्च को बीजापुर बंद, BJP सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

Naxal Terror in CG: लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच नक्सली बस्तर इलाके में दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे है। कुछ दिनों से लगतार जवानों से मुठभेड़ करने के बाद होली के दिन तीन ग्रामीणों की निर्मम हत्या कर दी।

बीजापुरMar 27, 2024 / 08:49 am

Shrishti Singh

naxal_attack_1.jpg
CG Naxal Terror: लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच नक्सली बस्तर इलाके में दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे है। (Naxal Terror) कुछ दिनों से लगतार जवानों से मुठभेड़ करने के बाद होली के दिन तीन ग्रामीणों की निर्मम हत्या कर दी। (Naxalites press note) आज होली के दूसरे दिन नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी किया है। (Bijapur Naxalism) नक्सलियों के पश्चिम बस्तर डिवीजन कमेटी के सचिव मोहन ने जारी किया प्रेस नोट कहा 30 मार्च को बीजापुर जिला बंद करने का आवाहन दिया है। (Bastar Naxal Terror)
यह भी पढ़ें

होली के माहौल में 2 साल की बच्ची का बलात्कार, मासूम की चीख सुनकर दौड़ी मां तो… नग्न हाल में ही भागा हैवान

प्रेस नोट द्वारा नक्सलियों ने कहा की, 30 मार्च को बीजापुर जिला बंद रहेगा। (Naxalism in CG) नक्सलियों ने जवानों पर जनवरी से लेकर अब तक 15 आदिवासियों की हत्या का आरोप लगाया है। प्रेस नोट में नक्सलियों ने आरोप लगाया की भाजपा सरकार फर्जी मुठभेड़ करवा रही है। (Chhattisgarh Naxal Terror) आदिवासियों को जल जंगल जमीन से बेदखल कर रही है और भाजपा सरकार पर आदिवासियों के साथ अत्याचार कर रही है।
bijapur.jpg
प्रेस नोट द्वारा नक्सली नेता ने कहा की 30 मार्च को बीजापुर बंद होने के दौरान सिर्फ एंबुलेंस-अस्पताल एंव परीक्षा दे रहे छात्रों को छूट दी जाएगी। साथ ही परिवहन एवं व्यापारी को नक्सलियों ने चेतावनी दी है की परिवहन संचालन हुआ या एक भी दूकान खुली तो वे खुद ही जिम्मेदार होंगे।

Home / Bijapur / Naxal Terror: होली के दूसरे दिन नक्सलियों ने जारी किया प्रेस नोट, 30 मार्च को बीजापुर बंद, BJP सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो