scriptनक्सलियों ने खेला हमास वाला विक्टिम कार्ड, जवानों के इजराइल पैटर्न हमले से घबराए | Naxals played Hamas victim card,soldiers got scared of Israel pattern | Patrika News
बीजापुर

नक्सलियों ने खेला हमास वाला विक्टिम कार्ड, जवानों के इजराइल पैटर्न हमले से घबराए

Rocket Bomb Attack: नक्सलियों ने अब बस्तर के आदिवासियों से सहानुभूति बटोरने के लिए हमास आतंकियों की तरह विक्टिम कार्ड खेलना शुरू कर दिया है।

बीजापुरApr 11, 2024 / 01:12 pm

Kanakdurga jha

rocket_bomb_attack.jpg
Rocket Bomb Attack In Bijapur: चुनाव के पहले जिस तरह सुरक्षा बल नक्सलियों को जंगलों में घुसकर मार रहे है और गिरफ्तार कर रहे है उससे पूरा माओवादी नेटवर्क छिन्न-भिन्न हो गया है। अपने साथियों को लगातार मरता देख नक्सलियों ने अब बस्तर के आदिवासियों से सहानुभूति बटोरने के लिए हमास आतंकियों की तरह विक्टिम कार्ड खेलना शुरू कर दिया है। (bijapur breaking) नक्सलियों का ग्रामीण व शहरी नेटवर्क लोगों के बीच पर्चे के माध्यम से भ्रामक प्रचार करते हुए यह बताने का प्रयास कर रहा है कि, जवान माओवाद को खत्म करने के लिए रॉकेट से बमबारी कर रहे है और इजरायली सेना की तरह भयंकर मार- काट कर रहे है।
यह भी पढ़ें

Chaitra Navratri 2024: नौ दिन, 9 रात, 9 रूप, यहां हर दिन नई लगती है देवी की नगरी


Naxal Attack: बस्तर में कुछ ही दिनों में चुनाव होने वाला है। नक्सली नहीं चाहते भारी मतदान हो। दहशत फैलाने के लिए नक्सली स्वयं ही जंगलों में बमबारी करते है, ब्लास्ट करते है और पर्चो के माध्यम से आरोप लगाते है सुरक्षाबलों पर। फिर शुरू होती है ग्रामीणों को भड़काने की शृंखला। (bijapur naxal attack) हाल ही में जंगलों में रॉकेट से बमबारी को लेकर नक्सलियों ने ग्रामीणों को फिर भड़काना शुरू कर दिया। सूत्रों के अनुसार, हवाई बमबारी सुकमा बीजापुर की सीमा में पामेड़ इलाक़े के कई गांवों के जंगलों में रॉकेट से की गई। इससे पामेड़ के पालागुड़ा, इत्तागुड़ा, जिलोरगट्टा, गोम्मगुड़ा व कंचाल गांव के लोगों को नक्सलियों ने भड़काना शुरू कर दिया, हलांकि इस वारदात में कोई जनहानि नहीं हुई है।

Home / Bijapur / नक्सलियों ने खेला हमास वाला विक्टिम कार्ड, जवानों के इजराइल पैटर्न हमले से घबराए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो