scriptबाइक पर सवार होकर घर लौट रहे दो भाईयों को तेज रफ्तार सरकारी बस ने मारी टक्कर, मौके पर ही तोड़ दिया दम | 2 brothers died in road accident in bijnor | Patrika News
बिजनोर

बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे दो भाईयों को तेज रफ्तार सरकारी बस ने मारी टक्कर, मौके पर ही तोड़ दिया दम

Highlights

बाइक से गांव लौट रहे थे दोनों युवक
हादसे के बाद मचा हड़कंप, आरोपी चालक हुआ फरार
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच

बिजनोरOct 16, 2019 / 02:26 pm

Nitin Sharma

बिजनौर। बाइक सवार होकर गांव लौट रहे दो युवकों को यात्री लेकर जा रही एक तेज रफ्तार सरकारी बस ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भयंकर था कि मौके पर ही बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। उधर बस में सवार कई यात्री घायल हो गये। इससे मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में लेने के साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी बस चालक का पता लगाने में जुटी है।

शादी समारोह से चोरी की गई कार, पुलिस ने इस नामी गिरोह के गुर्गे से ऐसे की बरामद, हैरान रह गये लोग

नौकरी कर वापस लौट रहे थे बाइक सवार युवक

जानकारी के अनुसार, बिजनौर के गांव तीसोंत्रा के रहने वाले दो युवक आदित और मोनू बीती रात बाइक से अपने गांव वापस लौट रहे थे। इसी दौरान बिजनौर से चंदक जा रही एक तेज रफ्तार सरकारी बस ने पीछे से उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं तेज रफ्तार बेकाबू बस सड़क किनारे एक गड्ढे में जा गिरी। गड्ढे में बस के गिरने के कारण कुछ सवारियों को मामूली रूप से चोट आई है। उधर आरोपी चालक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों का पंचनामा भर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। इस हादसे के बाद मृतक के घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

Home / Bijnor / बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे दो भाईयों को तेज रफ्तार सरकारी बस ने मारी टक्कर, मौके पर ही तोड़ दिया दम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो