scriptक्वारंटीन सेंटर से फरार हुआ 25 हज़ार का इनामी गिरफ्तार | 25 thousand prize absconded from quarantine center arrested | Patrika News
बिजनोर

क्वारंटीन सेंटर से फरार हुआ 25 हज़ार का इनामी गिरफ्तार

चोरी के आराेपाें में पुलिस ने किया था गिरफ्तार
गिरफ्तारी के बाद आई थी कोरोना रिपाेर्ट पॉजिटिव
क्वारंटीन सेंटर का जंगला ताेड़कर हुआ था फरार

बिजनोरOct 09, 2020 / 08:20 pm

shivmani tyagi

bijnor.jpg

bijnor

बिजनौर ( Bijnor ) 9 दिन पूर्व पुलिस को चकमा देकर क्वांटरीन सेंटर से फरार हुए 25 हज़ार के इनामी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आराेपी चोरी के मामले में वांछित था और कोविड-19 की रिपाेर्ट पॉजिटिव आने पर इसे स्वहेड़ी के क्वांटरीन सेंटर में इलाज के लिये भर्ती कराया गया था। वहां से यह बाथरूम का दरवाजा तोड़कर फरार हो गया था।
यह भी पढ़ें

योगी के मंत्री बोले जयंत चाैधरी कानून का पालन करते ताे उन्हे काेई नहीं राेकता

विनय निवासी खानपुर थाना झिंझाना जनपद शामली का रहने वाला था। नगीना पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ आरोपी विनय को पकड़ा था। इस पर चोरी धोखाधड़ी व एनडीपीएस एक्ट के तीन मुकदमे दर्ज हैं। कोरोना के चलते 25 सितंबर को इसे स्वाहेड़ी स्थित क्वांटरीन सेंटर भेजा गया था। 30 सितंबर को यह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह ने इस पर 25 हज़ार का इनाम घोषित किया था और 4 टीम गठित की गई थी।
यह भी पढ़ें

यूपी: सहारनपुर में प्राईवेट ‘डॉक्टर’ की सरेआम गाेली मारकर हत्या

थाना कोतवाली शहर में अभिरक्षा से फरार होने के मामले इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। पुलिस व स्वाट टीम आरोपी की तलाश कर रही थी। शुक्रवार काे इसे प्रेम नगर फाटक से गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान इसके पास से .315 बोर का एक तमंचा, दो कारतूस बरामद किए गए हैं।

Home / Bijnor / क्वारंटीन सेंटर से फरार हुआ 25 हज़ार का इनामी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो