scriptकृषि कानून को लेकर सरकार पर जमकर बरसे अजय कुमार लल्लू | ajay kumar lallu statement on krishi bill | Patrika News
बिजनोर

कृषि कानून को लेकर सरकार पर जमकर बरसे अजय कुमार लल्लू

Highlights:
-कार्यकर्ता सम्मेलन व जनसभा को संबोधित करने पहुंचे लल्लू
-बोले- कांग्रेस हमेशा किसानों के साथ खड़ी है
-कांग्रेस अगामी चुनाव की तैयारियों में भी जुटी

बिजनोरJan 31, 2021 / 05:14 pm

Rahul Chauhan

screenshot_20210130_201520.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू बिजनौर के चांदपुर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। जहां कांग्रेस जिलाध्यक्ष शेरबाज पठान ने उनका जोरदार स्वागत किया। दरअसल, चांदपुर में संगठन सृजन अभियान कार्यकर्ता सम्मेलन व जनसभा को अजय लल्लू ने संबोधित किया। इस दौरान उन्हें सुनने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे। सम्मेलन में कृषि कानूनों को लेकर सरकार पर लल्लू जमकर बरसे।
यह भी पढ़ें

किसान कानून के विरोध में भाजपा नेताओं के बहिष्कार का ऐलान

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कांग्रेस प्रियंका गांधी के नेतृत्व में न्याय पंचायतों व ग्राम पंचायतों के गठन में लगी हुई है। जिसको लेकर वह यहां पर आए हुए हैं। सभा में अजय कुमार लल्लू किसान आंदोलन और कृषि अध्यादेश को लेकर सरकार पर जमकर बरसे और कहा कि कांग्रेस किसानों के साथ खड़ी है और मैं राकेश टिकैत से भी गाजीपुर बॉर्डर पर मिला हूं और उन्हें पूरा भरोसा दिलाया है कि कांग्रेस उनके साथ है।
यह भी देखें: बिल के विरोध में बीजेपी नेताओ का बहिष्कार

उन्होंने कहा कि कृषि अध्यादेश का सबसे पहले विरोध करने वाली कांग्रेस ही है। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कई हजार गिरफ्तारियां दी है और कांग्रेस सड़क से लेकर संसद तक काले कानूनों का विरोध करती चली आ रही है। किसानों को डरने की जरूरत नहीं है राहुल गांधी प्रियंका गांधी और तमाम कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी है।

Home / Bijnor / कृषि कानून को लेकर सरकार पर जमकर बरसे अजय कुमार लल्लू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो