scriptकिसान कानून के विरोध में भाजपा नेताओं के बहिष्कार का ऐलान | boycott of BJP leaders against new farm law | Patrika News
बिजनोर

किसान कानून के विरोध में भाजपा नेताओं के बहिष्कार का ऐलान

Highlights
– बिजनौर के रशीदपुर गढ़ी गांव का मामला
– ग्रामीणों ने गांव में पोस्टर लगाकर भाजपा नेताओं को दी चेतावनी
– पोस्टर पर लिखा, बीजेपी वालों का गांव मे आना सख्त मना है

बिजनोरJan 31, 2021 / 03:55 pm

lokesh verma

bijnor.jpg
बिजनौर. कृषि कानून के विराेध में ग्रामीणों ने बीजेपी नेताओं का बहिष्कार कर दिया है। ग्रामीणों ने गांव की दीवारों पर बैनर लगाया है, जिस पर लिखा है कि बीजेपी वालों का गांव मे आना सख्त मना है। इस तरह के बैनर लगने से बीजेपी नेताओ में हड़कंप मच गया है। राकेश टिकैत पर सरकार द्वारा किए जा रहे ज़ुल्म के विरोध में गांव ये इश्तिहार लगाए गए हैं।
यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे बाहुबली नेता मदन भैया, बोले- गुर्जर समाज राकेश टिकैत के साथ है

दरअसल, यह मामला कोतवाली शहर बिजनौर के रशीदपुर गढ़ी गांव का है। जहां ग्रामीणों ने बीजेपी नेता का गांव में नहीं घुसने के पोस्टर लगाए हैं। ग्रामीणों का कहना है कि अगर कोई भी बीजेपी नेता हमारे गांव में आएगा तो उसके साथ कोई भी घटना घट सकती है। जिसका जिम्मेदार खुद भाजपा का नेता होगा। गांव वालों का साफ तौर से कहना है कि किसान आंदोलन कर रहे किसान नेता राकेश टिकैत पर सरकार जोर जबरदस्ती कर रही है।
ग्रामीणों ने कहा कि राकेश टिकैत पर मुकदमे लिखकर सरकार जेल भेज देना चाहती है। उन्होंने राकेश टिकैत के खिलाफ दर्ज मुकदमे और कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की है। पोस्टर लगाए जाने को लेकर जब एसपी सिटी से मीडिया कर्मियों ने पूछा तो एसपी सिटी ने मामले से अनभिज्ञता जताते हुए कैमरे के सामने बोलने से मना कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो