scriptबाथरूम के अंदर इस हाल में मिला बैंक ऑफिसर देखते ही मच गया हड़कंप और फिर… देखें वीडियो | bank field officer dead body found in house washroom in bijnor | Patrika News
बिजनोर

बाथरूम के अंदर इस हाल में मिला बैंक ऑफिसर देखते ही मच गया हड़कंप और फिर… देखें वीडियो

Highlights

सहकर्मियों का फोन न उठने पर हुआ शक तो दी सूचना
मकान मालिक ने घर में जाकर देखा तो रह गया दंग
मृत हालत में बाथरूम के अंदर पड़ा मिला बैंक ऑफिसर का शव
सिर में गोली और पैर बंधे होने के चलते हत्या की आशंका

बिजनोरSep 16, 2019 / 03:02 pm

Nitin Sharma

बिजनौर। जिले के नजीबाबाद में सोमवार सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई। जब बैंक में काम करने वाले फील्ड ऑफिसर की संदिग्ध परिस्थितियों में सिर में गोली लगी लाश घर के अंदर बाथरूम में पड़ी मिली। इसका पता सोमवार सुबह युवक के बैंक नहीं पहुंचने और सहकर्मियों द्वारा उसे बार बार फोन करने पर लगा। जब फोन नहीं उठा तो बैंककर्मियों ने मकान मालिक से संपर्क किया। जैसे मकान मालिक ने उसे बाथरूम में लहूलुहान हालत में पड़ा देख तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

‘अब कार में भी हेलमेट लगाना हुआ जरूरी’, जानिए क्यों

बैंक में फील्ड ऑफिसर के पद पर कार्यरत था युवक

दरअसल बिहार के बेतिया जिले का रहने वाला चैतन्य भारद्वाज बिजनौर के साहनपुर की स्टेट बैंक शाखा में फील्ड ऑफिसर के पद पर तैनात था। वह बैंक कर्मी नजीबाबाद के आदर्श नगर कॉलोनी में किराये के मकान पर रहता था। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह चैतन्य बैंक नहीं पहुंचा तो उसके सहकर्मियों ने उसके नंबर पर कॉल किया, लेकिन काफी देर तक कॉल जाने के बाद भी फोन नहीं उठा। इस पर बैंककर्मियों ने चैतन्य के मकान मालिक से संपर्क किया। उन्होंने उसे देखा तो वह घर में भी कही दिखाई नहीं दिया।

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस- वे पर खड़े ट्रक में घुसा तेज रफ्तार टेंपो, चालक की मौके पर ही हो गई मौत

इस हाल में बाथरूम में पड़ा मिला चैतन्य

मकान मालिक ने चैतन्य की घर में तलाश की तो वह बाथरूम के अंदर पड़ा मिला। मकान मालिक ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची ने जब कमरे का दरवाजा तोड़ा तो बैंक कर्मी की लाश बाथरूम में लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी। बैंक कर्मी चैतन्य के सिर में गोली लगी हुई थी और एक पिस्टल मौके पर पड़ी हुई मिली। साथ ही मृतक के पैर भी एक एक रस्सी से बंधे हुए मिले। फिलहाल पुलिस ने बैंक कर्मी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बैंक कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की जांच में जुट गई है।

Home / Bijnor / बाथरूम के अंदर इस हाल में मिला बैंक ऑफिसर देखते ही मच गया हड़कंप और फिर… देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो