scriptBijnor: किशोरी ने बड़ी बहन को कहा- दो युवकों ने गैंगरेप किया है, इसके बाद वह फंदे पर झूल गई- देखें वीडियो | Bijnor Afzalgarh Teenager Girl Suicide After gangrape | Patrika News
बिजनोर

Bijnor: किशोरी ने बड़ी बहन को कहा- दो युवकों ने गैंगरेप किया है, इसके बाद वह फंदे पर झूल गई- देखें वीडियो

Highlights

Bijnor के थाना अफजलगढ़ क्षेत्र के एक गांव में हुई घटना
सोमवार रात को दो युवकों ने किया था किशोरी से गैंगरेप
मंगलवार सुब‍ह किशोरी ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

बिजनोरNov 20, 2019 / 11:34 am

sharad asthana

rae.jpg
बिजनौर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) के एक गांव में सामूहिक दुष्कर्म की पीड़ित किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पीड़िता की बहन की तरफ से दो युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मंगलवार (Tuesady) रात को दोनों आरोपियों के खिलाफ आत्‍महत्‍या (Suicide) के लिए मजबूर करने और गैंगरेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

Muzaffarnagar: पति की इस आदत से परेशान होकर थाने में पत्‍नी ने थामा प्रेमी का हाथ, पति बोला- खुश रहो

बहन से की फोन पर बात

दरअसल, मामला बिजनौर के थाना अफजलगढ़ क्षेत्र के एक गांव का है। जानकारी के अनुसार, वहां रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी ने परिजनों की गैर मौजूदगी में मंगलवार सुबह आत्‍महत्‍या कर ली। उसने दीवार के हुक में दुपट्टे के सहारे फंदा डालकर सुसाइड किया। फांसी लगाने से 30 मिनट पहले ही किशोरी ने अपनी बड़ी बहन को फोन करके गैंगरेप की बात बताई थी। उसने कहा था कि उसके साथ सोमवार रात को गांव के ही दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। इस कारण वह आत्महत्या कर रही है। इतना कहते ही पीड़िता ने फोन कॉल काट दी।
यह भी पढ़ें

Greater Noida: यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर युवती से गैंगरेप करने वाले दो बदमाशों काे पुलिस ने मारी गोली- देखें वीडियो

खेत पर गई थी किशोरी की मां

इसके बाद बड़ी बहन पति के साथ मायके में आई, तब तक पीड़िता की मां भी खेत से घर आ गई। कमरे में उन्हें किशोरी का शव लटका मिला। सूचना देने पर कुछ देर बाद सीओ पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इस बारे में सीओ महेश कुमार ने बताया कि आरोपी युवक भूरी और डेविड के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Home / Bijnor / Bijnor: किशोरी ने बड़ी बहन को कहा- दो युवकों ने गैंगरेप किया है, इसके बाद वह फंदे पर झूल गई- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो