scriptBijnor: गुलदार के जबड़े में हाथ डालकर बचाई भाई की जान- देखें वीडियो | Bijnor Man Eater Leopard Attack On Kisan | Patrika News
बिजनोर

Bijnor: गुलदार के जबड़े में हाथ डालकर बचाई भाई की जान- देखें वीडियो

Highlights

Bijnor में 5 लागों की जान ले चुका है गुलदार
खेत में काम कर रहे किसान पर किया था हमला
भाई ने जान पर खेलकर बचाया किसान को

बिजनोरJan 01, 2020 / 04:43 pm

sharad asthana

vlcsnap-2020-01-01-16h24m25s415.png
बिजनौर। जनपद में आदमखोर गुलदार का खौफ बरकरार है। चार-पांच दिन पहले उसने ईंख के खेत मे काम कर रहे किसान पर हमला कर दिया था। इसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। किसान के भाई ने अपनी जान की परवाह किए बिना गुलदार के ऊपर चढ़कर उसके जबड़े में अपना हाथ डाल दिया था। इस तरह उसने अपने भाई को गुलदार का निवाला बनने से बचा लिया था। वहीं, गुलदार के अभी तक नहीं पकड़े जाने के कारण ग्रामीण दहशत में हैं और खेत में जाने से भी डर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Video: UP के इस जिले में घूम रहा आदमखोर गुलदार, 7 को बनाया शिकार

गर्दन पर पैर रखकर खड़ा था गुलदार

बिजनौर (Bijnor) के गांव मुंढाला में कुछ दिन पहले आदमखोर गुलदार ने खेत में काम कर रहे यूनुस पर हमला कर दिया था। उसके भाई नजाकत ने जब अपने भाई को गुलदार के चंगुल में देखा तो वह डरा नहीं। वह हिम्मत दिखाते हुए गुलदार के ऊपर चढ़ गया। उसने गुलदार के जबड़े में अपना हाथ डालकर किसी तरीके से अपने भाई की जान बचा ली। इस बारे में नजाकत का कहना है कि उसने जब देखा कि उसके भाई की गर्दन पर गुलदार पैर रखकर खड़ा हुआ है तो वह पीछे नहीं हटा। उसने भी गुलदार के जबड़े में अपना हाथ डाल दिया। इसके बाद गुलदार पीछे हटा। उसके हाथ और सिर में चोट आई हैं।
यह भी पढ़ें

Shamli: सेलरी नहीं बढ़ाने पर भजन मंडली में काम करने वाले ने मार डाला गायक के परिवार के चारों सदस्‍यों को

ग्रामीणों में है दहशत

वहीं, वन विभाग ने गुलदार को पकड़ने के लिए भले ही पिंजरे लगाए हों लेकिन अभी तक कामयाब नहीं हो पाया है। आदमखोर गुलदार के खुलेआम घूमने के कारण ग्रामीण दहशत में हैं। वे अपने खेतों पर काम करने भी नहीं जा पा रहे हैं। गुलदार को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम ने खेतों के आसपास कैमरे भी लगाए हैं। इसमें गुलदार कैद तो हुआ है लेकिन पिंजरे में नहीं आया। पिछले डेढ़ महीने में गुलदार ने 5 लोगों की जान ले चुका है। ग्राम प्रधान जब्‍बार का कहना है कि डर के कारण गांव वाले खेतों में नहीं जा पा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो