scriptBijnor News: बिजनौर स्टेटिक टीम को कार से मिले 5 लाख, चेकिंग के दौरान टीम ने बरामद की रकम, जब्त किए पैसे | Bijnor static team got 5 lakhs from car | Patrika News
बिजनोर

Bijnor News: बिजनौर स्टेटिक टीम को कार से मिले 5 लाख, चेकिंग के दौरान टीम ने बरामद की रकम, जब्त किए पैसे

Bijnor News: बिजनौर और नगीना आरक्षित लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल का चुनाव होना है। जिसके चलते जिलेभर में जगह-जगह स्टेटिम टीम और पुलिस वाहनों को रोककर चेकिंग कर रही है।

बिजनोरMar 28, 2024 / 05:40 pm

Mohd Danish

bijnor-static-team-got-5-lakhs-from-car.jpg
Bijnor News Today: बिजनौर में लोकसभा चुनाव आचार संहिता के पालन के लिए जिले भर की मुख्य सड़कों पर पुलिस द्वारा चलाया जा रहा। चेकिंग अभियान लगातार जारी है। चेकिंग के दौरान स्टेटिक टीम ने पैदा चौकी के पास से एक गाड़ी से 5 लाख रुपए की नकदी बरामद की। गाड़ी मालिक द्वारा नजदीक का संतोषजनक जवाब नहीं देने पर टीम ने नकदी को जब्त कर लिया।
कार किरतपुर से बिजनौर आ रही थी। कार मालिक विवेक कुमार पुत्र अशोक कुमार एचडीपुरम बिजनौर संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। जिसके चलते टीम ने नकदी कब्जे में लेकर आयकर विभाग को सूचना दी। इस दौरान चेकिंग टीम में स्टेटिक मजिस्ट्रेट सुशील कुमार, पैदा चौकी प्रभारी सुनील कुमार, परवेश कुमार, कृतपाल सिंह आदि मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद में आजम की सुनी, रामपुर में अखिलेश ने खुद तय किया प्रत्याशी, खूब चला ड्रामा

बताते चलें कि बिजनौर और नगीना आरक्षित लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल का चुनाव होना है। जिसके चलते जिलेभर में जगह-जगह स्टेटिम टीम और पुलिस वाहनों को रोककर चेकिंग कर रही है। इसी बीच चेकिंग के दौरान मंगलवार देर रात स्टेटिक टीम और पुलिस ने बिजनौर नजीबाबाद रोड पर पैदा चौकी पर कार से पांच लाख की नकदी पकड़ी है।

Home / Bijnor / Bijnor News: बिजनौर स्टेटिक टीम को कार से मिले 5 लाख, चेकिंग के दौरान टीम ने बरामद की रकम, जब्त किए पैसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो