scriptलव-शादी और धोखा, सच्चाई खुलने पर हैवान बनी पत्नी, पति के निजी अंगों को सिगरेट से दागा, वीडियो वायरल | Bijnor Wife burnt her husband private parts by cigarette CCTV video viral on social media | Patrika News
बिजनोर

लव-शादी और धोखा, सच्चाई खुलने पर हैवान बनी पत्नी, पति के निजी अंगों को सिगरेट से दागा, वीडियो वायरल

Bijnor News: बिजनौर में पति ने पत्नी पर मानसिक और शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। पत्नी के पति को सिगरेट से दागने का एक वीडियो भी सामने आया है।

बिजनोरMay 06, 2024 / 03:05 pm

Sanjana Singh

Bijnor News

Bijnor News

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर के स्योहारा से घरेलू हिंसा का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया। यहां पुलिस ने एक 30 वर्षीय महिला को एक वीडियो के वायरल होने के बाद गिरफ्तार किया, जिसमें कथित तौर पर वह अपने पति के निजी अंगों को सिगरेट से जलाकर उसे प्रताड़ित करती दिख रही थी। 

हाथ-पैर बांधकर सिगरेट से दागा

स्योहारा जिला पुलिस ने पति से शिकायत मिलने पर कार्रवाई की और रविवार को महिला को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित का आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से जलाने से पहले उसके हाथ-पैर बांध दिए।
सीसीटीवी में कैद हुई घटना में मन्नान जैदी ने अपनी पत्नी मेहर पर अलगाव के बाद क्रूर यातना का आरोप लगाया है। मन्नान का दावा है कि जब वे अलग रहने लगे तब उन्हें मेहर की कथित शराब और धूम्रपान की आदतों का पता चला। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि मेहर ने उनका शारीरिक शोषण किया और उन पर झूठा आरोप लगाने की धमकी दी, जिसके कारण उन्हें जेल भी जाना पड़ा।
यह भी पढ़ें

ICSE-ISC Result: लखनऊ की श्रेया द्विवेदी और प्रियंवदा बनी टॉपर

कमरे में लगे CCTV कैमरे मे कैद हुई पूरी घटना

एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, पति मन्नान ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाए है, “29 अप्रैल को मेरी पत्नी मेरे पास आई और दूध में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर मुझे पिला दिया। मेरे बेहोश होने के बाद उसने मेरे हाथ पैर बांधा। इसके बाद उसने मेरे शरीर के प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा और मेरा शारिरिक उत्पीड़न किया। मैं तड़पता और चिल्लाता रहा लेकिन उस पर कोई फर्क नहीं पड़ा। यह सारी घटना कमरे में लगे एक गुप्त कैमरे मे कैद हो गई।

पुलिस ने आरोपी पत्नी को किया गिरफ्तार

एसपी पूर्वी धर्मपाल सिंह ने बताया, “पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपिता के विरुद्ध संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।”

Hindi News/ Bijnor / लव-शादी और धोखा, सच्चाई खुलने पर हैवान बनी पत्नी, पति के निजी अंगों को सिगरेट से दागा, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो