scriptBJP के इस विधायक के लिए सुप्रीम कोर्ट से बड़ा है सीएम का आदेश, कहा- नहीं चलने देंगे फिल्म पद्मावती | BJP MLA says Padmavati can not be released After supreme court verdict | Patrika News
बिजनोर

BJP के इस विधायक के लिए सुप्रीम कोर्ट से बड़ा है सीएम का आदेश, कहा- नहीं चलने देंगे फिल्म पद्मावती

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी पदमावती पर बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे हैं भाजपा नेता

बिजनोरNov 29, 2017 / 09:03 pm

Iftekhar

padmavati

बिजनौर. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी फिल्म पद्मावती को लेकर राजनीतिक विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने इस फिल्म को लेकर बयानबाज़ी बंद करने की बात कही है। इसके बावजूद राजनीती पार्टी के नेता इस फिल्म को लेकर बयानबाज़ी करने से बाज़ नहीं आ रहे हैं। बिजनौर जिला क्षत्रीय राजपूत सभा के बैनर तले बीजेपी के नूरपूर विधायक लोकेन्द्र चौहान सहित भारी सांख्य में एकत्र लोगों ने शहर के मुख्य मार्गों पर होते हुए फिल्म पद्मावती पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने को लेकर प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां बिजनौर जनपद के नूरपुर विधायक लोकेन्द्र चौहान ने तीन सूत्रीय ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम एसडीएम सतेंद्र सिंह को दिया । इस दौरान उन्होंने पद्मावती फिल्म को बिजनौर जिले में नहीं चलने देने की खुली चेतावनी दी। विधायक लोकेन्द्र चौहान ने कहा कि जिस फिल्म का विरोध हमारे मुख्यमंत्री कर रहे हैं, उस फिल्म को हम प्रदेश में कही भी नहीं चलने देंगे।

UP Board परीक्षा सेंटर को लेकर अपने फैसले में करेगा बड़ा बदलाव, छात्रों को ऐसे मिलेगी राहत

फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे राजनीती विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को बिजनौर जनपद की तहसील नूरपुर से बीजेपी विधायक लोकेंदर चौहान ने जिला क्षत्रीय राजपूत सभा के बैनर तले सैकड़ों समर्थक के साथ बिजनौर कलक्ट्रेट ऑफिस पहुंचकर इस फिल्म के रिलीज़ होने के मामले को लेकर विरोध जताया। इस दौरान उन्होंने जनपद में फिल्म न चलने की चेतावनी दी। जबकि, सुप्रीम कोर्ट ने इस फिल्म को लेकर बयानबाज़ी बंद करने की बात कही है। उसके बावजूद भी राजनीतिक पार्टी के नेता इस फिल्म को लेकर बयानबाज़ी करने में जुटे हैं।

भाजपा के खिलाफ ये तीन पार्टियां हो रही हैं एकजुट, 2019 में खिला सकते हैं बड़ा गुल

यह कहा ता कोर्ट ने
कोर्ट ने केंद्र पर सवाल उठाते हुए कहा था कि संवैधानिक पदों पर बैठे लोग इस तरह का गैर जिम्मेदाराना बयान कैसे दे सकते है। अभी सेंसर बोर्ड का फैसला आना भी बाकी है।

Home / Bijnor / BJP के इस विधायक के लिए सुप्रीम कोर्ट से बड़ा है सीएम का आदेश, कहा- नहीं चलने देंगे फिल्म पद्मावती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो