scriptथाने से ही चोरी हो गया ट्रैक्टर तो किसानों ने पुलिस के खिलाफ खोल दिया मोर्चा, देखें वीडियो | bku and farmers protest at co city office | Patrika News
बिजनोर

थाने से ही चोरी हो गया ट्रैक्टर तो किसानों ने पुलिस के खिलाफ खोल दिया मोर्चा, देखें वीडियो

-कुछ दिन पहले एक किसान का ट्रैक्टर और रोटावेटर थाने से ही चोरी हो गया था
-जिसे अभी तक पुलिस बरामद नहीं कर पाई है

बिजनोरMay 21, 2019 / 02:44 pm

Rahul Chauhan

protest

थाने से ही चोरी हो गया ट्रैक्टर तो किसानों ने पुलिस के तरफ खोल दिया मोर्चा, देखें वीडियो

बिजनौर। भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले किसानों ने मंगलवार को सीओ सिटी आफ़िस का घेराव कर प्रदर्शन किया। किसानों का कहना है कि पुलिस ही जब रक्षक की जगह भक्षक बन जाएगी तो आम लोगों और किसानों का क्या होगा। बताया ज रहा है कि कोतवाली देहात थाना क्षेत्र ने कुछ दिन पहले एक किसान का ट्रैक्टर और रोटावेटर थाने से ही चोरी हो गया था। जिसे अभी तक पुलिस बरामद नहीं कर पाई है।
यह भी पढ़ें

इस नेशनल हाई-वे का आप भी करते हैं इस्तेमाल तो जरूर पढ़ें ये खबर, नहीं तो हो जाएंगे परेशान

किसान नेता प्रमोद कुमार का कहना है कि कोतवाली देहात के महेश नाम के किसान के ट्रैक्टर और रोटावेटर को पुलिस ने पकड़कर चालान कर थाने में बंद कर दिया था। थाने से तकरीबन एक सप्ताह पहले ट्रैक्टर और रोटावेटर चोरी हो गए। जिसको लेकर किसान कई बार पुलिस से शिकायत भी कर चुका है, लेकिन इस मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई।
यह भी पढ़ें

बनने वाला है दिल्ली-NCR का सबसे लंबा FOB, होंगी ये सभी सुविधाएं

किसान नेता का आरोप है कि बिना पुलिस की मिली भगत के ट्रैक्टर और रोटावेटर चोरी नहीं हो सकता। आरोप है कि थाना मंडावर में वेद प्रकाश नाम के दरोगा ने सीताराम नाम के किसान से 25 हज़ार रुपये भी छीन लिया थे। जो आज तक नहीं लौटाए।

Home / Bijnor / थाने से ही चोरी हो गया ट्रैक्टर तो किसानों ने पुलिस के खिलाफ खोल दिया मोर्चा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो