scriptनेशनल हाई-वे 9 का आप भी करते हैं इस्तेमाल तो जरूर पढ़ें ये खबर, नहीं तो हो जाएंगे परेशान | route diversion on nh 9 | Patrika News
गाज़ियाबाद

नेशनल हाई-वे 9 का आप भी करते हैं इस्तेमाल तो जरूर पढ़ें ये खबर, नहीं तो हो जाएंगे परेशान

-गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस द्वारा 21 मई से 26 मई तक रूट डायवर्जन किया गया है
-रात्रि 11:00 बजे से सुबह 5:00 बजे इस रूट पर वाहनों का आना जाना पूरी तरह बंद रहेगा

गाज़ियाबादMay 21, 2019 / 02:17 pm

Rahul Chauhan

nh 9

नेशनल हाई-वे 9 का आप भी करते हैं इस्तेमाल, जरूर पढ़ें ये खबर

गाजियाबाद। यदि आप भी नेशनल हाईवे 9 से जाते हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। कारण, मसूरी गंगनहर पर बन रहे फ्लाईओवर पर गडर रखे जा रहे हैं और फ्लाईओवर का कार्य चल रहा है। जिसके चलते गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस द्वारा 21 मई से 26 मई तक रूट डायवर्जन किया गया है। रात्रि 11:00 बजे से सुबह 5:00 बजे इस रूट पर वाहनों का आना जाना पूरी तरह बंद रहेगा। इसके लिए बकायदा ट्रैफिक पुलिस द्वारा एडवाइजरी जारी की गई है, ताकि वहां से निकलने वाले लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े।
यह भी पढ़ें

बारात में नाच रहे थे सब, तभी दूल्हे के फूफा ने कही ऐसी बात कि बुलानी पड़ी पुलिस

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी ट्रैफिक एस.एन सिंह ने बताया कि नेशनल हाईवे 9 पर सड़क के चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। कई जगह फ्लाईओवर बनाए जा रहे हैं। फिलहाल डासना मसूरी नहर पर फ्लाईओवर का कार्य चल रहा है और दोनों तरफ का कार्य लगभग पूरा हो चुका है। पुल के ऊपर लोहे के गडर रखे जाने हैं। जिन्हें रखे जाने के लिए बड़ी क्रेन का इस्तेमाल करना होगा। इस कारण से मंगलवार की रात से यानी 21 मई से 26 मई तक यहां से निकलने वाले वाहनों के लिए रूट डायवर्जन किया गया है।
यह भी पढ़ें

इस पार्टी के अध्यक्ष के सामने भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री का बिगड़ सकता है खेल

इन विकल्पों का कर सकते हैं इस्तेमाल

उन्होंने बताया कि हापुड़ जाने वाले वाहनों को ईस्टर्न पेरीफेरल से सिकंदराबाद की ओर भेजा जा रहा है और हापुड़ जाने वाले छोटे वाहन मसूरी चौराहे से धौलाना होते हुए जाएंगे। लाल कुआं से हापुड़ जाने वाले सभी भारी वाहन ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे से होकर सिकंदराबाद जाएंगे। उन्होंने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से फिलहाल रोड आयोजन किया गया है। साथ ही यह भी ध्यान रखा गया है कि किसी भी यात्री को किसी तरह की कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े। रूट डायवर्जन मंगलवार की शाम से ही लागू हो जाएगा।

Home / Ghaziabad / नेशनल हाई-वे 9 का आप भी करते हैं इस्तेमाल तो जरूर पढ़ें ये खबर, नहीं तो हो जाएंगे परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो