scriptBrother and sister die in bike and car accident | बाइक और कार की जोरदार टक्कर में भाई बहन की मौत, घायल महिला का इलाज जारी | Patrika News

बाइक और कार की जोरदार टक्कर में भाई बहन की मौत, घायल महिला का इलाज जारी

नगीना देहात थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि गाड़ी गड्ढे में पड़ी है, चालक निवासी पंजाब राजैन्द्र कुमार को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

बिजनोर

Published: January 12, 2022 05:39:53 pm

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में मंगलवार शाम करीब 4 बजे तेज रफ्तार कार व बाइक बीच बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में बाइक सवार भाई बहन की मौत हो गई। जबकि एक अन्य महिला कार की चपेट में आने से जिन्दगी और मौत से जूझ रही है।
accident.png
दो की मौत, एक की हालत गंभीर

रायपुर देहात थाना क्षेत्र के ग्राम मेदपुरा सुल्तान निवासी रोहिताश सिंह पुत्र बंटी कुमार अपनी बहन जोनी की दवाई लेने बाइक से स्योहारा गए थे। स्योहारा से दवाई लेकर जब दोनों बंटी कुमार व जोनी बाइक से वापस घर आ रहे थे। उनकी बाइक नगीना बुंदकी मार्ग स्थित ग्राम रावलहेड़ी खजूरी के रेलवे फाटक के पास पहुंची। नजीबाबाद की ओर से तेज रफ्तार आ रही कार ने उनकी बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी जिसमें बंटी व जोनी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हादसे की चपेट में आकर एक महिला छाया भी गंभीर रूप से घायल हो गई।
यह भी पढ़ें

एटीएम बूथ में तकनीकी छेड़छाड़ कर बैंकों को लाखों का चूना लगाने वाले तीन ठग गिरफ्तार


घायल महिला का इलाज जारी
ग्रामीणों ने दुर्घटना देख तुरंत ही एंबुलेंस 108 को सूचना दी। सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची। घायल महिला छाया को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र नगीना देहात लाया गया, जहां उसकी हालत चितांजनक बनी हुई है। वहीं उसकी हालत बिगड़ता देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

Income tax Return : 31 दिसंबर तक इनकम टैक्स रिटर्न दाखिल नहीं करने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर

आरोपी चालक गिरफ्तार- एसएचओ

नगीना देहात थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि गाड़ी गड्ढे में पड़ी है, चालक निवासी पंजाब राजैन्द्र कुमार को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE : राष्ट्र के नाम संबोधन में बोले राष्ट्रपति कोविंद - कोविड नियमों का पालन करना ही राष्ट्र धर्मRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीकोरोना पॉजिटिविटी दर में उतार-चढाव जारी, मिले नए 427 केसUP Assembly elections 2022 : 'मुस्लिमों को पिछड़ा बनाने के लिए सरकारें दोषी, बच्चों को हासिल करवाओं तालीम'स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.