scriptबाइक सवार को बचाने के चक्कर में बिजली के पोल से टकराई कार बनी आग का गोला | Car burnt to ashes after hitting electric pole in bijnor | Patrika News
बिजनोर

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बिजली के पोल से टकराई कार बनी आग का गोला

Highlights
– बिजनौर के नगीना देहात क्षेत्र में हुआ हादसा
– बाल-बाल बची कार सवार तीन लोगों की जान
– हादसे में आग पूरी तरीके से जलकर राख

बिजनोरDec 16, 2020 / 05:53 pm

lokesh verma

bijnor.jpg
बिजनौर. एक तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। बिजली के पोल से टक्कर होने पर कार की वायरिंग में शार्ट-सर्किट की वजह से कार में आग लग गई। आग लगने से कार कुछ ही देर में आग का गोला बन गई। हालांकि कार में सवार तीन व्यक्तियों समय रहते कार निकलकर अपनी जान बचाई ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने किसी तरीके से जलती आग पर काबू पाया। वही इस हादसे में आग पूरी तरीके से जलकर राख हो गई है।
यह भी पढ़ें- लव जेहाद: नाबालिग युवती को लेकर फरार हुआ आरोपी, धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने पर गिरफ्तार

दरअसल, बुधवार सुबह नगीना देहात क्षेत्र के रहने वाले तीन लोग जसवंत सिंह, मुख्तार सिंह व उनका एक साथी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से नगीना जा रहे थे। तभी सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। गाड़ी के वायरिंग में फाल्ट होने के कारण अचानक कार में आग लग गई। कार में सवार तीनों युवकों ने कार का दरवाजा खोलकर तुरंत दूर जाकर खड़े हो गए। कुछ ही देर में कार आग का गोला बन गई और धूं-धूंकर जलने लगी।
फायर ब्रिगेड को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने जलती हुई कार को पानी डालकर बुझाया। इस हादसे के बाद आने जाने वाले राहगीरों में भी दहशत का माहौल देखने को मिला। इस हादसे को लेकर एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि कार में सवार तीनों लोग सुरक्षित हैं। मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो