scriptलव जेहाद: नाबालिग युवती को लेकर फरार हुआ आरोपी, धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने पर गिरफ्तार | police registered one more case of love jihad | Patrika News

लव जेहाद: नाबालिग युवती को लेकर फरार हुआ आरोपी, धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने पर गिरफ्तार

locationबिजनोरPublished: Dec 16, 2020 05:10:18 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:a
-धर्म छिपाकर नाबालिग युवती को भगाकर ले गया था आरोपी
-पुलिस पीड़ित पिता की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार किया

459723-jkjgdj.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। जनपद में लव जेहाद का दूसरा मामला सामने आया है। पुलिस ने एक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। युवक पर आरोप है कि वो अपना धर्म छुपाकर एक नाबालिग दलित लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाकर भगाकर ले गया था और जबरन धर्म परिवर्तन कराने का दबाव बनकर शादी करना चाहता था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने लड़की को बरामद कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

युवती से छेड़छाड़ हुई छेड़छाड़ तो जमकर चली तलवार और धारदार हथियार, दिखा खौफनाक मंजर

दरअसल, मामला धामपुर थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के एक गांव में साकिब नाम का युवक अपना नाम सोनू बताकर नाबालिग दलित लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर भगाकर ले गया। परिजनों ने साकिब उर्फ सोनू पर आरोप लगाया कि वो उनकी नाबालिग लड़की का जबरन धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाव बना रहा है।
यह भी पढ़ें

अंतरराज्यीय पशु चोरों के गिरोह के साथ पुलिस की मुठभेड़, 5 बदमाश घायल, वैन से भैंस बरामद

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय कुमार ने बताया कि नाबालिग लड़की के पिता ने पुलिस ने तहरीर दी है। जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक साकिब उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही लड़की को भी सकुशल बरामद कर लिया। आगे की कार्रवाई जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो