अंतरराज्यीय पशु चोरों के गिरोह के साथ पुलिस की मुठभेड़, 5 बदमाश घायल, वैन से भैंस बरामद

Highlights

-घायल बदमाशों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया

-चोरी की वैन और उसमें भैंस बरामद

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। पुलिस और पशु चोरों के बीच थाना रबूपुरा क्षेत्र स्थित फलैदा कट पर हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से पाँच बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। इनके कब्जे से पांच तमंचे, ढेर सारी कारतूस और लगभग 50 हज़ार नगदी, हरियाणा से चोरी की इको वैन और वैन में से चोरी की भैंस बरामद हुई है।

यह भी पढ़ें: दिन निकलते ही बस और गैस टैंकर में भीषण टक्‍कर, आठ की मौत, 25 यात्री घायल

पुलिस से हुई मुठभेड़ के बाद घायल बदमाश को इलाज के अस्पताल ले जाती हुई पुलिस पीसीआर, घायल बदमाश की पहचान महेंद्र, जुगनू, साबू, फिरोज, इस्तकार के रूप में हुई हैडीसीपी ज़ोन 3 राजेश कुमार सिंह के अनुसार थाना रबूपुरा क्षेत्र के चक्र बैरमपुर क्षेत्र से शाम को एक भैंस चोरी हुई थी, जिसकी सूचना पीड़ित 112 नंबर पर की थी। सूचना मिलने पर थाना रबूपुरा की पुलिस सक्रिय हो गई थी और जगह-जगह नाके लगाकर चेकिंग शुरू कर दी गई थी। इस चेकिंग के दौरान एक इको वैन को जांच के लिए रोका, तो उस पर सवार बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायर करते हुए वैन छोड़ कर भागने लगे। पुलिस टीम की जवाबी कार्रवाही पाँच बदमाश पैर पर गोली लगी घायल हो गए, पुलिस ने पंचो बदमाशो इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी देखें: महामारी एक्ट और एमवी एक्ट की बीजेपी के नेताओ और कार्यकर्तायों ने की खुलकर धज्जियां उड़ाई

डीसीपी ने बताया की इनके कब्जे से पांच तमंचे, ढेर सारी कारतूस और लगभग 50 हज़ार नगदी, हरियाणा से चोरी इको वैन और वैन में से चोरी की भैंस बरामद हुई है। ये शातिर किस्म के बदमाश है इन पर 15 मुकदमे, लूट, डकैती, चोरी, गैंगस्टर, अलग अलग राज्यो के जिलो में से ही पहले से दर्ज है। कुछ दिन पूर्व में थाना जेवर क्षेत्र तीन बड़ी कीमती भैंसे से चुराई थी। उन्होंने पूछताछ में बताया कि बुलंदशहर, अलीगढ़, पलवल, गौतमबुद्ध नगर में कई भैंसो की चोरी की है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned