Sambhal: दिन निकलते ही बस और गैस टैंकर में भीषण टक्‍कर, आठ की मौत, 25 यात्री घायल

Highlights:

-बुधवार सुबह करीब सवा दस बजे हुआ हादसा

-पुलिस कड़ी मशक्कत से शवों को बाहर निकाल रही है

-मौके पर अफरातफरी का माहौल है

By: Rahul Chauhan

Published: 16 Dec 2020, 12:34 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सम्भल। जनपद में आगरा-मुरादाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार सुबह करीब सवा 10 बजे एक भीषण हादसा हो गया। जिसमें कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 यात्रियों से अधिक घायल बताए जा रहे हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, यह हादसा सम्भल के धनारी थानाक्षेत्र के ग्राम मानकपुर की मढैया के निकट हुआ। जिसमें अलीगढ़ डिपो की सरकारी बस और गैस के टैंकर के बीच जोरदार भिडंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्‍त थी कि इसमें आधी बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और बस में सवार आठ लोगों की मौत हो गई। वहीं कैंटर का अगला हिस्सा डैमेज हो गया।

यह भी पढ़ें: रातभर बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, 6 हुए गोली के शिकार

बताया जा रहा है कि गैस का टैंकर अलीगढ़ की तरफ से मुरादाबाद जा रहा था, वहीं रोडवेज बस मुरादाबाद से अलीगढ़ जा रही थी। इस दौरान मानकपुर की मढैया के निकट टैंकर ने गन्ना लदी ट्राली से ओवरटेक क‍िया। तभी मुरादाबाद की तरफ से अलीगढ़ जा रही बस से उसकी टक्कर हो गई। इसके बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। हादसे की सूचना मिलते ही एसपी चक्रेश मिश्र के अलावा कई थानों की फोर्स घटना स्थल पर पहुंची और एंबुलेंस के जरिए घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं क्रेन और रेस्कयू टीम की मदद से शवों को बाहर निकाला जा रहा है।

ह भी पढ़ें: यूपी के इन जिलों में पड़ रही कुल्लू मनाली से भी ज्यादा ठंड, शून्य के करीब पहुंच रहा पारा

कड़ी मश्क्कत से निकाले गए शव

बता दें कि पुलिस टीम ने रेस्क्यू करते हुए घायलों को अस्पताल पहुंचाया तो वहीं शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस दौरान टैंकर चालक का शव फंसा हुआ था, जिसे कड़ी मश्क्कत के बाद बाहर निकाला गया। वहीं टैंकर के पहिए के नीचे भी एक शव दबा मिला। क्रेन और लोगों की मदद से पुलिस ने एक-एक कर आठ शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही मृतकों को परिजनों को सूचित किया। एसपी ने बताया कि हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है। अभी कुछ लोग फंसे हुए हैं, जिन्हें निकाला जा रहा है। 25 लोग कम से कम घायल हुए हैं।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned