युवती से छेड़छाड़ हुई छेड़छाड़ तो जमकर चली तलवार और धारदार हथियार, दिखा खौफनाक मंजर

Highlights:

-दो पक्षों में हुआ जमकर बवाल कई लोग घायल

-घायल अस्पताल में भर्ती,दो की हालत गंभीर

-सामान लेकर घर लौट रही युवती से की छेड़छाड़

By: Rahul Chauhan

Published: 16 Dec 2020, 12:10 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। जिले में एक बार फिर से छेड़छाड़ की घटना को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों की ओर से जमकर तलवार चली और धारदार हथियार से एक-दूसरे पर वार किया गया। घटना थाना नौचंदी क्षेत्र के ढबाईनगर की है। जहां पर बाजार से सामान लेकर लौट रही युवती से छेड़छ़ाड़ करने का आरोप लगाया जा रहा है। खूनी संघर्ष में कई लोग घायल हो गए हैं। जिसमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं तलवार और धारदार हथियार चलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। लोगों ने अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिये हैं। पुलिस ने लोगों से घटना के बारे में जानकारी लेने की कोशिश की तो किसी ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों के खिलाफ पीड़ित परिवार ने तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें: रातभर बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, 6 हुए गोली के शिकार

दरअसल, थाना नौचंदी क्षेत्र के ढबाईनगर में युवती, बाजार से सामान लेकर अपने घर लौट रही थी। आरोप है कि इस दौरान गली में खड़े युवकों फरमान, रियान, गुलफाम, और समद ने युवती से छेड़छाड़ कर दी। युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उठा ले जाने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद युवती ने अपने घर पहुंचकर इसकी जानकारी दी। युवती के पक्ष से कुछ लोग मौके पर पहुंच गए। यहां दोनों पक्षों के बीच भिड़ंत हो गई। इसी दौरान आरोपी पक्ष के युवक तलवार और धारदार हथियार निकाल लाए। युवती के परिवार पर हमला कर दिया। जमकर बवाल और खून खराबा हुआ।

यह भी पढ़ें: यूपी के इन जिलों में पड़ रही कुल्लू मनाली से भी ज्यादा ठंड, शून्य के करीब पहुंच रहा पारा

युवती के दोनों भाइयों को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। मोहल्ले में भगदड़ मच गई। इस दौरान नौचंदी पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। पुलिस ने मौके पर ही कुछ आरोपियों को दबोच लिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसओ नौचंदी संजय वर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलवे, कातिलाना हमले समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। फरार लोगों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned