scriptchild dies after being hit by school bus in Bijnor | बिजनौर में स्कूल बस की चपेट में आकर मासूम की मौत, परिवार ने पड़ोस की महिला पर धक्का देने का लगाया आरोप | Patrika News

बिजनौर में स्कूल बस की चपेट में आकर मासूम की मौत, परिवार ने पड़ोस की महिला पर धक्का देने का लगाया आरोप

locationबिजनोरPublished: Feb 05, 2024 06:22:58 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Bijnor Road Accident: बिजनौर के रेहड़ इलाके में एक दर्दनाक हादसा हो गया। घर के पास खेल रहे दो साल के मासूम बच्चे की स्कूल बस की चपेट में आकर मौत हो गई।

child-dies-after-being-hit-by-school-bus-in-bijnor.jpg
Bijnor Road Accident News Today: बिजनौर जिले के रेहड़ थानाक्षेत्र में घर के आसपास खेल रहे एक दो वर्ष के बच्चे की स्कूल बस के नीचे आने से मौके पर मौत हो गई। बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। घटना के बाद पुलिस अधिकारी पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे गए।
बस के टायर के नीचे आने से हुई मौत
जानकारी के अनुसार केएसबीडी स्कूल की बस गांव सिरियावाली से स्कूल के बच्चों को लेने के लिए आई थी। जब बस बच्चे लेकर चलने लगी तभी वहां खेल रहे गांव के ही निवासी प्रदीप कुमार के दो वर्षीय पुत्र के बस के टायर के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई।
मौके पर पहुंचे अधिकारी
घटना की सूचना पर रेहड़ पुलिस मौके पर पहुंची ओर घटना की जानकारी कर स्कूल बस व चालक को अपने कब्जे में लिया। वहीं सूचना मिलने पर एसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छाल, सीओ अफजलगढ़, सीओ अर्चना सिंह, सीओ धामपुर सर्वम कुमार सहित, अफजलगढ़ कोतवाल राजकुमार सरोज पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

प्रेमी के साथ फरार हुई महिला, कोतवाली में हुआ पति-पत्नी का आमना-सामना, हालत बिगड़ी

परिवार ने पड़ोस की महिला पर धक्का देने का लगाया आरोप
एसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छाल व सीओ अर्चना सिंह ने पीड़ित परिवार सहित ग्रामीणों से आवश्यक जानकारी हासिल की। वहीं बच्चे के परिजनों ने पड़ोस की ही एक महिला पर बच्चे को बस के आगे धक्का देने का आरोप लगाया। तो दूसरी ओर महिला ने आरोप को गलत बताते हुए रंजिशन नाम लेने की बात कही है।

ट्रेंडिंग वीडियो