scriptBijnor News: बिजनौर में बाइक सवार मह‍िलाओं पर जबरन डाला रंग, मामले में किशोरों समेत पांच गिरफ्तार | Color forcibly applied on bike riding women in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor News: बिजनौर में बाइक सवार मह‍िलाओं पर जबरन डाला रंग, मामले में किशोरों समेत पांच गिरफ्तार

Bijnor News: यूपी के ब‍िजनौर का एक वीड‍ियो बीते रविवार को वायरल हुआ जिसमें बाइक सवार एक अल्पसंख्यक युवक और दो महिलाओं को रोककर कुछ युवक जबरन रंग लगा रहे हैं।

बिजनोरMar 25, 2024 / 08:04 pm

Mohd Danish

color-forcibly-applied-on-bike-riding-women-in-bijnor.jpg
Bijnor News Today: सोशल मीडिया पर एक एक मिनट 16 सेकेंड का वीडियो वायरल हुआ जिसमें होली खेल रहे कुछ युवक व नाबालिग लड़के मुख्य बाजार स्थित खारी कुआं के पास एक मुस्लिम परिवार को रोकते दिखाई दे रहे हैं। बाइक युवक चला रहा था और उसके पीछे दो महिलाएं बैठी थीं। किसी युवक ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर द‍िया।

इस मामले में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। सीसीटीवी फुटेज और जांच के बाद दो युवक और तीन किशोरों को गिरफ्तार कर लिया है। युवकों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

नगर में रविवार को सोशल मीडिया पर एक एक मिनट 16 सेकेंड का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें होली खेल रहे कुछ युवक व नाबालिग लड़के मुख्य बाजार स्थित खारी कुआं के पास एक मुस्लिम परिवार को रोकते दिखाई दे रहे हैं। बाइक युवक चला रहा था और उसके पीछे दो महिलाएं बैठी थीं। किसी युवक ने इसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।
यह भी पढ़ें

टिकट को लेकर दिन भर लखनऊ पर टिकी रहीं रामपुर की निगाहें, अखिलेश ने इस तरह टटोला मन


रविवार को यह वीडियो संज्ञान में आने पर पुलिस हरकत में आ गई। पता चला कि धामपुर के एक गांव निवासी युवक अपनी मां और बहन के साथ डॉक्टर से दवाई लेने जा रहे थे। पीड़ित युवक की तहरीर पर अज्ञात युवकों की खिलाफ अश्लील हरकत करना, धक्का-मुक्की और जबरन रोकने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

पुलिस ने अनिरुद्ध उर्फ अन्नू पुत्र शिशुपाल वर्मा व सूरज निवासी मोहल्ला बंदूकचियान धामपुर को गिरफ्तार कर लिया है। तीन किशोरों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। युवकों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है। एएसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छाल ने बताया कि इस मामले में दो युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मोहल्ले के तीन किशोरों को भी गिरफ्तार किया गया है। नगर में इस तरह की घटनाएं नहीं होने दी जाएगी, सभी स्थानों पर पुलिस गस्त कर रही है और पुलिस कर्मियों को तैनात भी किया गया है।

Home / Bijnor / Bijnor News: बिजनौर में बाइक सवार मह‍िलाओं पर जबरन डाला रंग, मामले में किशोरों समेत पांच गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो