scriptघर से काम के लिए निकले बुजुर्ग का शव खेत में मिला, बेटी बोली- चुनावी रंजिश में हुई हत्या | Dead body of elderly person found in farm in bijnor | Patrika News
बिजनोर

घर से काम के लिए निकले बुजुर्ग का शव खेत में मिला, बेटी बोली- चुनावी रंजिश में हुई हत्या

बिजनौर जिले के नूरपुर थाना क्षेत्र स्थित जमालपुर कीरत गांव में बुजुर्ग की हत्या कर शव खेत में फेंका

बिजनोरApr 09, 2021 / 02:46 pm

lokesh verma

bijnor.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर. एक बुजुर्ग का शव उसी के खेत में मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग शुक्रवार शाम अपने घर से किसी काम के लिए बाहर निकला था। जब वह देर रात तक घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका। शनिवार सुबह खेत के पास से गुजर रहे ग्रामीणों ने बुजुर्ग का शव खेत पर पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें- फैक्ट्री ब्लास्ट: मृतकों के परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम, BJP विधायक पति ने किया ऐसा काम कि हो रही चर्चा

दरअसल, यह घटना बिजनौर जिले के नूरपुर थाना क्षेत्र स्थित जमालपुर कीरत गांव की है। जहां बुजुर्ग साहिल अंसारी अपनेे परिवार के साथ रहता था। बुजुर्ग की बेटी रुखसाना ने बताया कि उसके पिता शुक्रवार देर शाम एक काम से बाहर गए थे। जब वह नहीं लौटे तो उन्हें ढूढने का प्रयास किया गया, लेकिन देर रात तक उनका कुछ पता नहीं चल सका। सुबह उन्हें पिता का शव खेत में पड़े होने की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी यह कह पाना मुश्किल है कि हत्या किसने और क्यों की है?
मृतक की बेटी रुखसाना का आरोप है कि उसके पिता की हत्या चुनावी रंजिश में की गई है। बाकी उनका गांव में किसी से भी कोई विवाद नहीं था। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सीओ सिटी ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। बाकी मृतक के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल करके हत्या का खुलासा करेगी।

Home / Bijnor / घर से काम के लिए निकले बुजुर्ग का शव खेत में मिला, बेटी बोली- चुनावी रंजिश में हुई हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो