scriptBijnor News: नाले में मिला युवक का शव, परिजन बोले- 4 दिन से नहीं आया था घर, हत्या की जताई आशंका | Dead body of youth found in drain in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor News: नाले में मिला युवक का शव, परिजन बोले- 4 दिन से नहीं आया था घर, हत्या की जताई आशंका

Bijnor News: बिजनौर में युवक का नाले में शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक के शव पर चोट के निशान मिले हैं।

बिजनोरMay 14, 2024 / 07:14 pm

Mohd Danish

Dead body of youth found in drain in Bijnor

Dead body of youth found in drain in Bijnor

Bijnor News Today: यूपी के बिजनौर में युवक की डेड बॉडी मंगलवार को नाले में मिली है। युवक की बॉडी पर चोट के निशान मिले हैं। युवक राज मिस्त्री का काम करता था। पत्नी ओर तीन बच्चों के साथ किराए के मकान में रह रहा था और चार दिन से घर नहीं आया था। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। लोगों ने हत्या के बाद शव को फेंकने की आशंका जताई है। घटना मोहल्ला सराय रफी अम्बेडकर धर्मशाला के पास की है।
युवक की शिनाख्त करीब 35 वर्षीय जोगेंद्र पुत्र चरण सिंह निवासी ग्राम अकबरपुर झोझा के रूप में हुई। जोगेंद्र राज मिस्त्री का काम करता था और भाइयों से अलग पत्नी के साथ चांदपुर में मोहल्ला सराय रफी अम्बेडकर धर्मशाला के पास एक किराए के मकान में रहता था। युवक के तीन बच्चे हैं। परिजनों ने बताया कि 4 दिन से घर पर नहीं आया था और ना ही परिजनों व पत्नी द्वारा उसकी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। नाले में लाश पड़ी मिलने की सूचना से नगर में हड़कंप मच गया। मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। नगरपालिका चैयरपर्सन पति शेरबाज पठान भी पहुंचे। शेरबाज पठान ने जेसीबी मशीन मंगाकर डेड बॉडी नाले से निकलवाई।
मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को सील कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और जांच पड़ताल में जुट गई है। घटनास्थल पर लोगों में डेड बॉडी पर चोट के निशान देखकर हत्या कर बॉडी नाले में फेंकने की चर्चा जोर पकड़ते दिखी। हत्या को लेकर नगर में चर्चा है।

Hindi News/ Bijnor / Bijnor News: नाले में मिला युवक का शव, परिजन बोले- 4 दिन से नहीं आया था घर, हत्या की जताई आशंका

ट्रेंडिंग वीडियो