scriptइस ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ लामबंद हुए 86 में से 60 सदस्य, जा सकती है कुर्सी, देखें Video | Demand for no-confidence motion against block chief Anil Chaudhary | Patrika News
बिजनोर

इस ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ लामबंद हुए 86 में से 60 सदस्य, जा सकती है कुर्सी, देखें Video

Highlights- बिजनौर जिले के किरतपुर ब्लाॅक का मामला- कलक्ट्रेट पहुंचकर पंचायत सदस्यों ने डीएम को सौंपा शपथ पत्र – ब्लाॅक प्रमुख अनिल चौधरी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की मांग

बिजनोरNov 28, 2019 / 02:39 pm

lokesh verma

bijnor.jpg
बिजनौर. मोहम्मद पुर देवमल की ब्लाॅक प्रमुख के बाद अब किरतपुर ब्लाॅक प्रमुख अनिल चौधरी के खिलाफ बीडीसी सदस्य लामबंद हो गए हैं। कुल 86 सदस्यों में से 60 बीडीसी सदस्यों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जिला कलक्ट्रेट पहुंचकर पंचायत सदस्यों ने डीएम को शपथ पत्र सौंपा है। डीएम ने जांच के बाद अविश्वास प्रस्ताव पर फैसला लेने की बात कही है।
यह भी पढ़ें

Deoband: अयोध्‍या मामले में रिव्‍यू पिटीशन को लेकर अरशद मदनी ने दिया बड़ा बयान- देखें वीडियो

दरअसल, मामला बिजनौर जिले के किरतपुर ब्लाॅक का है। जहां पंचायत सदस्यों ने लामबंद होते हुए समाजवादी पार्टी नेता व ब्लाॅक प्रमुख अनिल चौधरी के खिलाफ जिला अधिकारी कार्यालय पहुंचकर नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि मौजूदा ब्लाॅक प्रमुख ने कभी सदस्यों की बैठक नहीं बुलाई है और न ही सदस्यों के प्रति उनका व्यवहार अच्छा है। उन्होंने ब्लाॅक प्रमुख पर क्षेत्र में ठीक से विकास कार्य भी नहीं करने का आरोप लगाया है।
उन्होंने कहा कि ब्लाॅक प्रमुख अनिल चौधरी से सभी बीडीसी सदस्यों के साथ ही क्षेत्र की जनता भी परेशान है। यही वजह है कि बीडीसी सदस्यों को इकट्ठा होकर ब्लाॅक प्रमुख के खिलाफ लामबंद होना पड़ा है। जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे बीडीसी सदस्यों ने सबसे पहले डीएम को शपथ पत्र सौंपा आैर अविश्वास प्रस्ताव लाने की मांग की। डीएम ने कहा कि जांच के बाद इस पर फैसला लिया जाएगा।

Home / Bijnor / इस ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ लामबंद हुए 86 में से 60 सदस्य, जा सकती है कुर्सी, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो