scriptBijnor News: जंगल में बकरियां चराने गई नाबालिग के साथ बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया ये काम | Elderly man raped a minor in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor News: जंगल में बकरियां चराने गई नाबालिग के साथ बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया ये काम

Bijnor News: बिजनौर में एक 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने 65 साल के बुजुर्ग को गिरफ्तार किया है।

बिजनोरMay 12, 2024 / 04:18 pm

Mohd Danish

Elderly man raped a minor in Bijnor

Elderly man raped a minor in Bijnor

Bijnor News In Hindi: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि 65 साल के बुजुर्ग ने इस घटना को अंजाम दिया है। बच्ची बकरियां चराने जंगल की तरफ गई थी, वहीं लोलिन सिंह सैनी नाम के बुजुर्ग ने बच्ची के साथ गलत काम किया। बच्ची ने जब मां को आपबीती बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। तुरंत ही वो बच्ची को लेकर थाने पहुंच और शिकायत दर्ज कराई।
शिकायत मिलते ही पुलिस ने बच्ची मेडिकल करवाया और उसके बयान दर्ज किए। बच्ची ने पुलिस को बताया कि वो जंगल में बकरिया चराने गई थी। तभी गांव के ही रहने वाले बुजुर्ग ने उसके साथ गलत काम किया।

बुजुर्ग ने 13 साल की बच्ची से किया रेप

साथ ही किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद वह काफी डर गई और दो दिन तक उसने यह बात छुपाकर रखी। लेकिन जब उससे बर्दाश्त नहीं हुआ तो मां को घटना के बारे बता दिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी निरीक्षक धीरज सोलंकी ने बताया कि शिकायत मिलते ही बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा और दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मासूम बच्ची की काउंसिंग भी कराई जा रही है। पीड़िता परिवार ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त सजा दिलाने की मां की है।

Hindi News/ Bijnor / Bijnor News: जंगल में बकरियां चराने गई नाबालिग के साथ बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो