scriptभाजपा के खिलाफ वोट करने की इन्होंने दी चेतावनी, लोकसभा चुनाव में बढ़ सकती है मुश्किलें, देखें वीडियो | employees protest to demand old pension scheme | Patrika News
बिजनोर

भाजपा के खिलाफ वोट करने की इन्होंने दी चेतावनी, लोकसभा चुनाव में बढ़ सकती है मुश्किलें, देखें वीडियो

कर्मचारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पुरानी पेंशन बहाल नहीं की गई तो ये प्रदर्शन इसी तरह आगे भी जारी रहेगा।

बिजनोरFeb 06, 2019 / 03:22 pm

Rahul Chauhan

बिजनौर। पुरानी पेंशन बहाली को लेकर जनपद भर के राज्य कर्मचारियों ने बुधवार को कार्य बहिष्कार विकास भवन में जोरदार प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पुरानी पेंशन बहाल नहीं की गई तो ये प्रदर्शन इसी तरह आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन उनका हक है और उसको कर्मचारी लेकर रहंगे। मांग पूरी न होने पर जल्द ही पूरे जनपद में कार्य ठप कर धरना देंगे।
यह भी पढ़ें

70 साल की उम्र में बाप बना अय्याश, अपनी ही बेटी के साथ… देखें वीडियो

दरअसल, बिजनौर में पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर राज्य कर्मचारियों और शिक्षकों ने विकास भवन परिसर में जोरदार प्रदर्शन किया। राज्य कर्मचारियों के कई संगठन इस प्रदर्शन का हिस्सा रहे। कर्मचारियों और शिक्षकों की मांग है कि 2005 के बाद रखे गए कर्मचारियों की पुरानी पेंशन तुरंत चालू की जाए और नई पेंशन प्रावधान को खत्म किया जाए।
यह भी पढ़ें

रेस्टोरेंट में ठेकेदार को पीछे से बदमाशों ने सटाकर मारी गोली तो दिखा ऐसा खौफनाक मंजर, वीडियो हुआ वायरल

सैकड़ों की संख्या में शिक्षक व राज्य कर्मचारी इस प्रदर्शन में शामिल रहे। शिक्षक पूनम चौधरी ने बताया कि पुरानी पेंशन और अन्य मांगों को लेकर शिक्षक और राज्य कर्मचारी लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके बावजूद आज तक सरकार द्वारा पुरानी पेंशन को लागू नहीं की गई। अगर जल्द ही सरकार द्वारा फैसला नहीं लिया गया तो सभी सरकारी कर्मचारी 12 फरवरी के बाद कार्य का बहिष्कार धरने पर बैठ जायेंगे। साथ ही 2019 लोकसभा चुनाव में सरकार के विपक्ष में वोट देकर इन्हें सबक सिखाने का काम करेंगे।

Hindi News/ Bijnor / भाजपा के खिलाफ वोट करने की इन्होंने दी चेतावनी, लोकसभा चुनाव में बढ़ सकती है मुश्किलें, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो