scriptEncounter between Bijnor police and miscreants | बिजनौर पुलिस एनकाउंटर में पकड़ा गया हिस्ट्रीशीटर, गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी भी घायल | Patrika News

बिजनौर पुलिस एनकाउंटर में पकड़ा गया हिस्ट्रीशीटर, गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी भी घायल

locationबिजनोरPublished: Dec 11, 2023 06:44:09 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Bijnor News: बिजनौर जिले के मंडावर इलाके में सोमवार सुबह पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने अपने आप को घिरता देख पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

Encounter between Bijnor police and miscreants
Bijnor Crime: जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को पैर में गोली लग गई। जबकि एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस एनकाउंटर में पकड़ा गया हिस्ट्रीशीटर
बतादें कि यह पूरा मामला बिजनौर के मण्डावर थाना क्षेत्र के बालावाली इलाके का है। एनकाउंटर के दौरान बदमाशों की गोली लगने से एक सिपाही कौशल भी घायल हुआ है। पुलिस टीम ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़ा गया बदमाश मंडावर थाना क्षेत्र के बिलासपुर का रहने वाला जितेंद्र उर्फ जेके पुत्र कामेंद्र है। वह जानलेवा हमले का वांछित है। पकड़ा गया बदमाश जितेंद्र मण्डावर थाने का हिस्ट्रीशीटर था। उस पर 10 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।
यह भी पढ़ें

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने किया महुआ मोइत्रा का समर्थन, कह दी ये बड़ी बात

फरार बदमाशों की होगी जल्द गिरफ्तारी
अस्पताल में घायल सिपाही कौशल ने बताया की सुबह सूचना मिली की थाने का हिस्ट्रीशीटर कहीं भागने की फिराक में है। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। आरोपी टीम को देखकर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश पकड़ा गया। वहीं दो आरोपी मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने बदमाश और सिपाही को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। फरार बदमाशों की तलाश जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो