scriptयूपी के इस शहर में लोगों को सता रहा बंदरों का डर | Fear of monkeys haunting people in bijnor city of UP | Patrika News
बिजनोर

यूपी के इस शहर में लोगों को सता रहा बंदरों का डर

शीत लहर में लोगों के लिए मुश्किल बने बंदर
उत्तराखंड से आई बंदर पकड़ने वाली टीम

बिजनोरJan 10, 2021 / 07:22 pm

shivmani tyagi

monkey.jpg

बंदरों काे पकड़ती टीम

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
बिजनौर ( Bijnor ) धामपुर क्षेत्र में बंदरों ( monkey ) ने लोगों को परेशान कर रखा है। कड़ाके की ठंड में भी बंदरों का आतंक शांत नहीं हो रहा। हालात यह है कि यहां अभिभावक अपने बच्चों को घर से बाहर भी नहीं निकलने दे रहे। मकान की छत से भी बंदर घरों में घुसकर उत्पात मचा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

हिमाचल से लेकर वेस्ट तक कोल्ड वेव, पारा हुआ धड़ा माैसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

धामपुर के पहाड़ी इलाके में इन बंदरों की संख्या सबसे अधिक है और यहां पर बंदर आने जाने वाले लोगों पर हमला भी कर रहे हैं। बंदरों के आतंक को लेकर धामपुर जनपद वासियों ने नगरपालिका से शिकायत की थी। इसके बाद नगरपालिका ने उत्तराखंड से एक टीम बुलाई। इस टीम ने एक ही दिन में धामपुर से करीब 70 बंदरों को पकड़ा। धामपुर में बंदर पिछले दिनों में कई हमले कर चुके थे और उन्होंने कुछ राहगीरों को भी हमला करके घायल कर दिया था।
यह भी पढ़ें

Makar Sankranti 2021: ध्वज योग के साथ सूर्य करेगा मकर राशि में प्रवेश, इन राशि वालों की बदलेगी किस्मत

खूंखार हुए इन बंदरों को पकड़ने के लिए धामपुर क्षेत्र के पहाड़ी गंज के मोहल्ले के लोगों ने अभी हाल फिलहाल में नगरपालिका से गुहार लगाई थी। नगर पालिका ने बढ़ती बंदरो की संख्या को देखते हुए रविवार को उत्तराखंड की टीम को बुलाकर इन बंदरों को पकड़ना शुरू किया। उत्तराखंड से आए सद्दाम ने बताया कि वह बंदर को पकड़ने के लिए धामपुर में आए हुए हैं और लगभग अभी तक वह 50 से 60 बंदरों को पकड़ चुके हैं। इन बंदरो के पकड़े जाने से स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली है।

Home / Bijnor / यूपी के इस शहर में लोगों को सता रहा बंदरों का डर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो