scriptरात के अंधेरे में घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ करने पर भरी पंचायत में मारे गए पांच जूते | five shoes hit in panchayat for molestation of a girl in bijnor | Patrika News
बिजनोर

रात के अंधेरे में घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ करने पर भरी पंचायत में मारे गए पांच जूते

Highlights
– बिजनौर देहात कोतवाली स्थित बरूकी पुलिस चौकी क्षेत्र का मामला
– युवती के परिजनों की शिकायत पर भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
– पंचायत पांच जूते मारकर मामले को किया रफा-दफा

बिजनोरNov 23, 2020 / 11:09 am

lokesh verma

बिजनौर. बरूकी पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव में युवती से छेड़छाड़ के आरोपी को भरी पंचायत में पांच जूते मारने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति बुरी नीयत से युवती के घर में घुस गया और छेड़छाड़ करने लगा, जिसके बाद परिजनों ने उसे बुरी तरह पीटा। इसके बाद गांव में ही एक पंचायत बुलाई गई। जहां पंचों ने आरोपी को पांच जूते मारने की सजा दी और मामले को रफा-दफा कर दिया गया।
यह भी पढ़ें- यूपी के मेरठ में मिले गौवंश के कटे धड़, हिन्दू संगठनों में उबाल

दरअसल, यह मामला थाना कोतवाली देहात के बरूकी पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव का है। जहां एक व्यक्ति रात के अंधेरे में एक युवती के घर में घुस गया। इस दौरान आरोपी ने युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने आरोपी को पकड़ लिया और इसके बाद उसकी जमकर पिटाई करते हुए छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि मामला अलग-अलग बिरादरी से जुड़ा होने के कारण गांव में एक पंचायत बुलाई गई। जहां पंचों ने आरोपी को भरी पंचायत में पांच जूते मारने का फरमान सुनाया। भरी पंचायत में आरोपी को पांच जूते मारने के बाद पंचों ने मामले को रफा-दफा कर दिया। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।
बताया जा रहा है कि युवती के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ बरूकी पुलिस चौकी में तहरीर भी दी है, लेकिन पुलिस ने तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

यह भी पढ़ें- फर्रुखाबाद में दारोगा व सिपाहियों की दबंगई, महिलाओं की पिटाई कर 50 हजार रुपए व जेवर लूटे

Home / Bijnor / रात के अंधेरे में घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ करने पर भरी पंचायत में मारे गए पांच जूते

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो