scriptLeopard terror in Bijnor mason attacked passersby saved his life | बिजनौर में तेंदुए का आतंक, राजमिस्त्री पर किया हमला, राहगीरों ने बचाई जान | Patrika News

बिजनौर में तेंदुए का आतंक, राजमिस्त्री पर किया हमला, राहगीरों ने बचाई जान

locationबिजनोरPublished: Dec 12, 2023 09:06:55 am

Submitted by:

Mohd Danish

Bijnor News: बिजनौर जिले के स्योहारा में राजमिस्त्री काम कर वापस बाइक से घर लौट रहा था। तभी युवक पर तेंदुए ने हमला कर घायल कर दिया।

Leopard terror in Bijnor mason attacked passersby saved his life
Bijnor News Today: बतादें कि बिजनौर में तेंदुए का आतंक जारी है। सोमवार को काम करके लौट रहे राजमिस्त्री पर तेंदुए ने हमला कर दिया। इस दौरान राहगीरों ने किसी तरह युवक की जान बचाई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। हमले के दौरान राहगीरों ने शोर मचा कर तेंदुए को भगाया। घायल अवस्था में युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
राहगीरों ने शोर मचाकर तेंदुए को भगाया
सोमवार की शाम लगभग 6 बजे ग्राम नरावली निवासी अर्जुन पुत्र हरि सिंह ग्राम पोटा से राजमिस्त्री का काम करके वापस लौट रहा था। इसी बीच गांव के पास पहुंचते ही गन्ना क्रय केंद्र के पास सड़क किनारे घात लगाए बैठे तेंदुए ने बाइक सवार अर्जुन पर हमला कर दिया। हमले में अर्जुन बाइक सहित नीचे गिर गया। इसके बाद तेंदुए ने युवक पर हमला बोल दिया। तभी राहगीरों ने शोर मचाकर तेंदुए को भगाया।
यह भी पढ़ें

संभल में किसानों का जोरदार प्रदर्शन, सरकारी फैसले के खिलाफ उठाई आवाज

ग्रामीणों ने की तेंदुए को पकड़ने की मांग
तो वहीं घायल अवस्था में अर्जुन को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। ग्रामीणों ने घटना की सूचना वन विभाग को देकर तेंदुए को पकड़ने की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो