scriptVideo: तालाब में तैरता मिला शव तो मच गई सनसनी, परिजनों ने ऐसे की मृतक की पहचान | man dead body found in pond in bijnor | Patrika News
बिजनोर

Video: तालाब में तैरता मिला शव तो मच गई सनसनी, परिजनों ने ऐसे की मृतक की पहचान

मुख्य बातें

घर से तीन दिन से लापता था युवक
शरीर के एक हिस्से में पैरालिसिस होने से रहता था परेशान
परिजनों ने कपड़े और हाथ देखकर की पहचान

बिजनोरJul 15, 2019 / 03:40 pm

Nitin Sharma

news

Video: तालाब में तैरता मिला शव तो मच गई सनसनी, परिजनों ने ऐसे की मृतक की पहचान

बिजनौर। चांदपुर तहसील में आने वाले नसीरपुर शेख गांव में सोमवार को ग्रामीणों में उस समय हड़कंप मच गया। जब उन्हें तालाब में एक युवक का शव तैरता दिखाई दिया। लोगों ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही हीमपुर दीपा थाना व चांदपुर थाने के लिए मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालकर मृतक की पहचान पड़ोसी गांव के युवक के रूप में की गई।

RAMPUR: Azam Khan समेत इस पूर्व अधिकारी पर चार दिन में दर्ज हुए 4 मुकदमें, जानिए क्यों

परिजनों ने ऐसे की मृतक युवक की पहचान

मृतक के शव को देखकर अनुमान लगाया कि शव तीन दिन पुराना है। तालाब से मृतक के शव के निकालने के कई घंटों बाद काफी मशक्कत के बाद शव की शिनाख्त गांव के ही 19 वर्षीय युवक मोहम्मद जकी पुत्र मोहम्मद इब्राहिम ग्राम नसीरपुर शेख के रूप में हुई। इब्राहिम को शरीर के एक हिस्से में पैरालिसिस था। मृतक युवक के पिता ने पुलिस को बताया कि यह हमारा पुत्र बिना बताए कहीं भी चला जाता था। बीते शुक्रवार के दिन यह घर से कपड़े पहन कर कहीं चला गया था।

पिता ने बताया कि इब्राहिम तीन दिन से लापता था। तभी से यह घर नहीं लौटकर आया था। मृतक की मां ने उसकी पहचान उसके कपड़ों और उसके मुड़े हुए हाथ को देखकर की। परिजनों ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करने से मना कर दिया है और बिना कोई कार्रवाई के ही शव का अंतिम संस्कार किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो