scriptपड़ोसी युवक ने 2 साल के मासूम के साथ गांव वालों के सामने की ऐसी हरकत, रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो आया सामने | man killed 2 year old child front of villagers in bijnor | Patrika News
बिजनोर

पड़ोसी युवक ने 2 साल के मासूम के साथ गांव वालों के सामने की ऐसी हरकत, रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो आया सामने

Highlights

घर के बाहर खेल रहा था 2 साल का मासूम बच्चा
पड़ोसी ने आकर इसलिए चाकू से काट दी मासूम की गर्दन
ग्रामीणों से बचकर फरार हो गया आरोपी युवक

बिजनोरOct 01, 2019 / 06:07 pm

Nitin Sharma

बिजनौर। थाना हीमपुरदीपा के गांव सिसौना में धर्मशाला में खेल रहे मासूम को पड़ोस के ही रहने वाले एक युवक ने गर्दन काटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी इस वारदात को अंजाम दिनदहाड़े लोगों के सामने अंजाम दिया। लोगों ने आरोपी को यह करता देख पकडऩे का प्रयास किया तो आरोपी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने बालक के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है। वही पता चला कि आरोपी ने मासूम बच्चे की हत्या तंत्र क्रिया को लेकर की गई है।

घर के बाहर बच्चे को खेलता देख पड़ोसी ने उठाया ये कदम

जानकारी के अनुसार, बिजनौर के सिसौना गांव में धनवीर सिंह अपने परिवार के साथ रहते है। उनका दो साल का पौता घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान पड़ोस के ही रहने वाले एक सूरज नाम के युवक ने तंत्र-मंत्र क्रिया के इरादे से मासूम बालक को पकड़ लिया। इसके बाद उसने सभी के सामने उसकी गर्दन को चाकू से काटकर मौत के घाट उतार दिया। यह देखते ही लोग हैरान रह गये। ग्रामीण जब तक कुछ समझ पाते आरोपी मौके से फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कब्जे में लिया शव

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है।जबकि आरोपी सूरज को तलाशने के लिए पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। पुलिस अभी इस हत्याकांड को लेकर कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। उधर इस घटना को लेकर मृतक मासूम के बाबा ने बताया कि बच्चा गांव के धर्मशाला में खेल रहा था। पहले तो पता चला कि बच्चे के ऊपर आवारा कुत्ते ने हमला किया, लेकिन जब बच्चे को लेकर डॉक्टर के यहाँ पहुंचे। तो डॉक्टर ने बच्चे के गर्दन कटी होने से मौत बताया। बाद में ग्रामीणों से पता चला कि बच्चे की गर्दन काटने वाला सूरज है।जो इस घटना के बाद मौके से फरार हो गया।

Hindi News/ Bijnor / पड़ोसी युवक ने 2 साल के मासूम के साथ गांव वालों के सामने की ऐसी हरकत, रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो