scriptVIDEO: डिवाइडर से टकरा फ्लाईओवर पर लटकी गई बस, जानलेवा हादसे से बाल-बाल बची जान | VIDEO: Bus collided with divider and got stuck on flyover, narrowly escaped a fatal accident | Patrika News
राष्ट्रीय

VIDEO: डिवाइडर से टकरा फ्लाईओवर पर लटकी गई बस, जानलेवा हादसे से बाल-बाल बची जान

सोमवारपेट से बेंगलुरु जा रही बस मदनयकनहल्ली के फ्लाईओवर पर चढ़ रही थी तभी वह डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस फ्लाईओवर पर लटक ही गई।

नई दिल्लीMay 19, 2024 / 05:49 pm

Anand Mani Tripathi

बेंगलुरु में एक हैरान करने वाला हादसा हुआ है। नेलामंगला के पास हाइवे पर एक बस फ्लाईओवर पर डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कंडक्टर और ड्राइवर समेत आठ लोग घायल हुए लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि किस तरह से इनका बचाव हुआ। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से बस एक जानलेवा हादसे से बाल-बाल बची! बस में सवार अन्य यात्रियों को केवल मामूली चोटें आई हैं। आठ लोग घायल हुए हैं।
बताया जा रहा है कि सोमवारपेट से बेंगलुरु जा रही बस मदनयकनहल्ली के फ्लाईओवर पर चढ़ रही थी तभी वह डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस फ्लाईओवर पर लटक ही गई। इसके बाद तो इस बस में सवार सभी लोगों के जान पर बन आई।गनीमत रही डिवाइडर पर ही बस अटक गई। नहीं तो सबकी जान चली जाती। घटना के तत्काल बाह ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सभी को अस्पताल में ले जाकर उपचार कराया गया। पुलिस और प्रशासन ने इस दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ National News / VIDEO: डिवाइडर से टकरा फ्लाईओवर पर लटकी गई बस, जानलेवा हादसे से बाल-बाल बची जान

ट्रेंडिंग वीडियो