script बिजनौर रोड एक्सीडेंट में मां बेटी की मौत, ट्रैक्टर-ट्राली ने मारी टक्कर, हिरासत में चालक | Mother and daughter died in Bijnor accident | Patrika News

बिजनौर रोड एक्सीडेंट में मां बेटी की मौत, ट्रैक्टर-ट्राली ने मारी टक्कर, हिरासत में चालक

locationबिजनोरPublished: Feb 10, 2024 09:55:33 am

Submitted by:

Mohd Danish

Bijnor Accident: बिजनौर जिले के चांदपुर में एक तेज रफ्तार ट्रेक्टर ट्राली ने राह चलती महिला और बच्ची को टक्कर मार दी। हादसे के बाद मां बेटी दोनों की मौत हो गई है।

mother-and-daughter-died-in-bijnor-accident.jpg
Bijnor Accident News: बतादें कि महिला अपनी 7 वर्षीय बच्ची के साथ बीड़ी बनाने का सामान लेने जा रही थी। ट्रैक्टर ट्राली की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर से एक नल भी टूट गया है। पुलिस ने मां बेटी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला और बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।
परिवार में मच गया कोहराम
घटना बिजनौर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र की है, जहां चांदपुर धनौरा मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली का कहर देखने को मिला है। यहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने महिला और बच्ची को जोरदार टक्कर मार दी। ट्रैक्टर की रफ्तार इतनी तेज थी कि पहले ट्रैक्टर ट्राली ने एक नल में टक्कर मारी जिससे नल टूट गया और ट्रैक्टर ट्राली महिला और बच्ची से जा टकराई। हादसे में महिला व उसकी बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई जिन्हें स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से ऐम्बुलेंस से सीएचसी स्याऊ में लाया गया जहां डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। महिला व बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।
एक बच्ची की मौत
महिला 33 वर्षीय शाइस्ता परवीन पत्नी मोहम्मद गुलजार व उसकी बेटी 7 वर्षीय माहिर परवीन पुत्री गुलजार मोहल्ला सराय रफी अहमद नगर की निवासी थी। बताया कि महिला के पति बास्टा में पढ़ाते हैं और महिला बीड़ी बनाकर अपना परिवार चलाने का काम करती थी। घटना के समय वह बीड़ी बनाने का सामना लेने ही जा रही थी। महिला के 4 बच्चे थे जिनमें से एक बच्ची की मौत हो गई है।
यह भी पढ़ें

अमरोहा में मालगाड़ी से कटकर बुजुर्ग की मौत, रेलवे ट्रैक पार करते समय हुआ हादसा

मुकदमा दर्ज
महिला अपने पीछे एक पति सहित तीन बच्चों को छोड़ गई है। पुलिस ने मां बेटी दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करने की कवायद में जुट गई है। मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक चांदपुर राजेश कुमार ने बताया कि घटना चांदपुर में धनौरा मार्ग पर टीवी एस शोरूम के पास की है। मां बेटी की मौत हो गई है चालक सहित ट्रेक्टर ट्राली हिरासत में लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो