scriptNeighbors son kidnapped for ransom in Bijnor | फिरौती के लिए पड़ोसी के बेटे का किया अपहरण, पुलिस ने कुछ ही घंटों में सकुशल ढूंढा बच्चा | Patrika News

फिरौती के लिए पड़ोसी के बेटे का किया अपहरण, पुलिस ने कुछ ही घंटों में सकुशल ढूंढा बच्चा

locationबिजनोरPublished: Feb 03, 2024 06:10:25 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Bijnor Crime: बिजनौर में पड़ोसी ने फिरौती के लिए दोस्त के साथ मिलकर पड़ोसी के बेटे का अपहरण कर लिया।

neighbors-son-kidnapped-for-ransom-in-bijnor.jpg
Bijnor News Today: बतादें की अपहरण की सूचना सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। हालांकि पुलिस ने कुछ ही घंटे की तलाश के बाद बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया।
परिजनों में मच गया हड़कंप
बिजनौर जिले के धामपुर थानाक्षेत्र के मोहल्ला खुराड़ा निवासी आसिफ के पुत्र अयान(11) शुक्रवार देर शाम अपहरण कर लिया गया। बच्चा घर के बाहर खेल रहा था। बालक के गायब होने से परिजनों में हड़कंप मच गया। बालक को काफी जगह तलाश किया गया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। बालक के गायब होने की सूचना नगर में जंगल में आग की तरह फैल गई।
पुलिस का दबाब देख बालक को छोड़ कर हो गए फरार
सोशल मीडिया पर बालक के गायब होने की सूचना वायरल होने लगी। भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। भीड़ में एक अपहरणकर्ता बालक के परिजनों की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए मौजूद था। एक अन्य आरोपी बालक के पास मौजूद था। रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे पुलिस का दबाब बढ़ते देख अपहरणकर्ताओं ने बालक को छोड़ कर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद कोर्ट से एक्ट्रेस अमीषा पटेल को मिली अग्रिम जमानत, 11 लाख हड़पने का है आरोप

पुलिस ने सकुशल ढूंढा बच्चा
थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि आरोपी सुहैल पुत्र आसिफ निवासी मोहल्ला खुराडा व अब्दुल्ला पुत्र मुस्तकीम निवासी मोहल्ला नायक सराय के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक धर्म सिंह मारछल ने बताया कि हो सकता है कि आरोपी बालक के परिजनों से फिरौती की मांग करते, लेकिन पुलिस ने पहले ही दबोच लिया। बालक के पिता विदेश में नौकरी करते हैं, बालक के मिल जाने के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो