scriptयूपी: छेड़खानी के आरोपी का पंचायत ने सिर मुंडवाया, जमकर पीटा | Panchayat shaved the head of the accused of molestation | Patrika News
बिजनोर

यूपी: छेड़खानी के आरोपी का पंचायत ने सिर मुंडवाया, जमकर पीटा

युवक की पिटाई का वीडियाे सोशल मीडिया पर हाे रहा वायरलगांव में लोगों की भीड़ मौजूद, युवक की जमकर की जा रही पिटाई

बिजनोरJul 18, 2021 / 08:09 pm

shivmani tyagi

rampur_news.jpg

rampur

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर ( Bijnor ) छेड़खानी के आरोपी युवक का सिर मुंडवाने और भरी पंचायत में उसके साथ मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है। युवक की पिटाई का वीडियाे भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हाे रहा है। पता चला है कि गांव में छेडख़ानी को लेकर पंचायत बुलाई गई जिसमें आरोपी युवक को जूते चप्पल और लाठी डंडों से पीटा गया। ग्रामीणों ने युवक की का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया ( Social media ) पर वायरल कर दिया है। इस वायरल वीडियो को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

सरकार की वजह से देश में बन रहे गृह युद्ध जैसे हालात: टिकैत

घटना थाना किरतपुर की है। इसी गांव के रहने वाले एक युवक पर छेड़खानी का आरोप लगा है। आरोपी युवक की जूतों और चप्पलों से पिटाई की गई। युवक पर पड़ोसी की लड़की से छेड़खानी का आरोप लगा था। इसी आरोप में पंचों के सामने युवक की पिटाई करके उसका सिर मुंडवा दिया गया। इस घटना को लेकर ग्रामीणों ने युवक की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इस घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। किरतपुर थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा का कहना है कि एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। इस घटना को लेकर जांच की जा रही है। घटना एक दाे दिन पुरानी है।पता चला है कि युवक की पिटाई के बाद हालात गंभीर है और उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। उन्हाेंने बताया मामला सही पाए जाने पर आराेपियाें के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Home / Bijnor / यूपी: छेड़खानी के आरोपी का पंचायत ने सिर मुंडवाया, जमकर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो