scriptबाइक चोर गैंग की तलाश में थी कई थानों की पुलिस, Ghaziabad में इस तरह हुए गिरफ्तार | police arrested 3 member of bike thieve gang | Patrika News
बिजनोर

बाइक चोर गैंग की तलाश में थी कई थानों की पुलिस, Ghaziabad में इस तरह हुए गिरफ्तार

Highlights:
-शातिर बाइक चोर गैंग का खुलासा
-14 बाइक बरामद
-तीन चोर गिरफ्तार

बिजनोरJun 21, 2020 / 01:41 pm

Rahul Chauhan

man arrested for helping opium smugglers in jodhpur

एक रात में दस हजार कमाने के लालच में पहुंचा हवालात, रिमांड में पुलिस कर रही पूछताछ

बिजनौर। मुरादाबाद पुलिस महानिरीक्षक के निर्देशानुसार जनपद बिजनौर में चलाए जा रहे संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान के दौरान बिजनौर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन शातिर चोरों को चोरी की तीन बाइकों के साथ गिरफ्तार किया। जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चोरी की 14 बाइक बरामद की हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों के पास से तमंचा, कारतूस और फर्जी नंबर प्लेट बरामद की है।
यह भी पढ़ें

लॉकडाउन में छूट गई नौकरी तो नोएडा के युवक ने पेड़ से लटककर किया सुसाइड

दरअसल, बिजनौर की नगीना देहात थाना क्षेत्र की पुलिस द्वारा हाइवे पर संदिग्ध वाहन चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस द्वारा कोटकादर नहर की पुलिया के पास से पुलिस ने तीन बाइक पर सवार युवकों पर शक होने पर गिरफ्तार कर थाने ले गई। पुलिस द्वारा थाने ले जाकर बाइक चोरों से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो तीनों ने अपनी अपनी निशानदेही से चोरी की 14 बाइक पुलिस को अलग अलग थाना क्षेत्र से बरामद करवाई। पुलिस ने बाइक चोर भूपेंद्र, दानिश और किशोर के पास से अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद किये हैं।
यह भी पढ़ें

ग्रहण और महाबंदी के बीच यूपी के इस जिले की सड़कों पर छाया सन्नाटा

एसपी देहात ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों काफी शातिर किस्म के चोर हैं। जिनके उपर जनपद के अलग अलग थानों में दर्जनों से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तार किए गए बाइक चोर गैर जनपद में भी बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे और बिजनौर के आस पास के इलाकों से बाइक चोरी कर सस्ते दामों में बेचने का काम करते थे। पुलिस द्वारा संदिग्ध वाहन चेंकिंग के दौरान उन्हें गिरफ्तार किया गया है। जिनके खिलाफ कड़ी धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जेल भेजा जा रहा है।

Home / Bijnor / बाइक चोर गैंग की तलाश में थी कई थानों की पुलिस, Ghaziabad में इस तरह हुए गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो