scriptसहकारी समिती में नौकरी करने वाली महिला के बेटे ने साथियों संग मिलकर बड़ी वारदात को दिया अंजाम | police arrested 4 thieves | Patrika News
बिजनोर

सहकारी समिती में नौकरी करने वाली महिला के बेटे ने साथियों संग मिलकर बड़ी वारदात को दिया अंजाम

मामला कोतवाली देहात क्षेत्र के अकबराबाद रोड का है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बिजनोरJul 17, 2021 / 11:17 am

Rahul Chauhan

img-20210715-wa0011.jpg
बिजनौर। अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम देने वाले बेटे को पुलिस ने उसके साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि इस गिरोह का एक साथी अभी फरार बताया जा रहा है। 14 जून को कोतवाली देहात रोड पर सहकारी समिति में काम करने वाले एक व्यक्ति अपनी महिला सहयोगी के साथ बाइक से पैसा जमा करने के लिए बैंक जा रहे थे। तभी रास्ते में दो मोटर साइकिलों पर सवार पांच युवकों द्वारा तमंचे की नोक पर 10 लाख रुपए लूटने का मामला प्रकाश में आया था।इस घटना को लेकर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। जबकि एक आरोपी फरार बताया जा रहा है। इस घटना को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि सहकारी समिति में काम करने वाली महिला का बेटा इस घटना का मुख्य अभियुक्त निकला है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस गांव में मांगे मनवाने के लिए आत्मदाह का प्रयास बना ट्रेंड, सामने आ चुके कई मामले

दरअसल, बिजनौर के कोतवाली देहात क्षेत्र के अकबराबाद रोड पर किसान सहकारी समिति के एम्पलाई गोपाल दत्त शर्मा तथा सहायक एक महिला राजकुमारी के साथ 14 जून को 10 लाख रुपया लेकर उसे बैंक में जमा करने जा रहे थे। तभी रास्ते में दो बाइकों पर सवार 4 बदमाशों ने 10 लाख की लूट को अंजाम दिया था और फरार हो गए थे। दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था बिजनौर एसपी के आदेश पर इस घटना को जल्द से जल्द खोलने के लिये एक पुलिस व स्वाट टीम का गठन किया गया था। स्वाट टीम व कोतवाली देहात पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मामले में खुलासा कर दिया है। जिसमें से चार अभियुक्तों पुष्पेन्द्र,रोहित,अर्जुन और मुख्य अभियुक्त चेतनराज की गिरफ्तारी की गई है। इनके पास से लूटी गई रकम 10 लाख में से 2 लाख 52 हजार रुपये और अवैध तमंचे बरामद हुए हैं।
यह भी पढ़ें

कारगिल में फंसे 27 मजदूर हवाई यात्रा कर सकुशल घर पहुंचे, बिजनौर पहुंचने पर जोरदार स्वागत

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि इस घटना में एक अभियुक्त अभी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम तलाश कर रही हैं। फिलहाल चारों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है। इस घटना का मुख्य अभियुक्त महिला राजकुमारी का बेटा चेतनराज है। बेटे को पता था कि उसकी मां सहकारी समिति के रुपयों को जमा करने के लिए रोज शाम को ऑफिस से बैंक जाती हैं। जिसको लेकर बेटे ने साजिश रचते हुए अपने साथियों के साथ मिलकर इस लूट की घटना को अंजाम दिया था।

Home / Bijnor / सहकारी समिती में नौकरी करने वाली महिला के बेटे ने साथियों संग मिलकर बड़ी वारदात को दिया अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो