पुलिस को चकमा देकर बाजार में दुकान चला ऱहा था 50 हजार का इनामी, ऐसे चढ़ा हत्थे

Highlights:

-काफी समय से आरोपी फरार चल रहा था

-पुलिस से छिपकर बाजार में चला रहा था दुकान

By: Rahul Chauhan

Published: 20 Nov 2020, 04:31 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। पुलिस व एसटीएफ ने 50 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। दरअसल, पुलिस ने पीलीभीत निवासी कासिम नाम के आरोपी को बिजनौर के नजीबाबाद क्षेत्र से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि काफी समय से आरोपी फरार चल रहा था। जिसको शुक्रवार को बिजनौर के नजीबाबाद थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। एसपी ने बताया कि कासिम काफी समय से लूट सहित कई घटनाओं को अंजाम देता चला आ रहा था।

यह भी पढ़ें: गजब! 10वीं की छात्रा ने संभाली थाना प्रभारी की कुर्सी, लोगों की समस्याओं का किया समाधान

उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि अभियुक्त कासिम व उसका बेटा कस्बा जलालाबाद में बाजार में दुकान लगा रखी है।कासिम चुपचाप काफी समय से पुलिस से बचकर बाजार में बैठ रहा था। प्रभारी निरीक्षक नजीबाबाद व एसटीएफ टीम द्वारा पुलिस के सहयोग से बाजार में छापेमारी कर कासिम को गिरफ्तार किया गया है। कासिम इससे पहले जेल भी जा चुका है और काफी समय से फरार चल रहा था।

यह भी पढ़ें: महिला दरोगा से अभद्रता करना कोतवाल को पड़ा भारी, वीडियो हुआ वायरल तो लिया गया एक्शन

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि कासिम के ऊपर 50 हज़ार रुपये का इनाम भी घोषित है और आरोपी जनपद लखीमपुर खीरी थाना कोतवाली खीरी का रहने वाला है। कासिम काफी समय से फरार चल रहा था। एसटीएफ और स्थानीय पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कासिम को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे जेल भेज दिया गया है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned