scriptजिले में ऐसे चल रही थी अवैध पिस्टलों की सप्लाई, पुलिस ने किया भंडाफोड़ तो देखते रह गये लोग- देखें वीडियो | police arrested 7 criminals and recovered illegal gun in bijnor | Patrika News
बिजनोर

जिले में ऐसे चल रही थी अवैध पिस्टलों की सप्लाई, पुलिस ने किया भंडाफोड़ तो देखते रह गये लोग- देखें वीडियो

Highlights

इस राज्य से बनवाकर कम दामों में सप्लाई करते थे पिस्टल
पुलिस ने आरोपियों से नौ पिस्टल बरामद कर भेजा जेल
आरोपी पहले भी बैंक डकैती के मामले में जा चुके हैं जेल

बिजनोरSep 23, 2019 / 07:20 pm

Nitin Sharma

बिजनौर। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराध तथा अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत सोमवार को मंडावर थाना क्षेत्र की पुलिस ने अचानक चेकिंग के दौरान अवैध असलहा का कारोबार करने वाले 7 हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। यह अपराधी काफी समय से अवैध हथियारों को बेचने का काम कर रहे थे। इन सभी बदमाशों पर पहले भी अन्य जनपदों में लूट व अन्य मामलों में थानों में मुकदमा दर्ज है।

OnceUponaTime: संजय गांधी द्वारा बसाये इस शहर में आने से चली गई कई मुख्यमंत्रियों की कुर्सी! ये है पूरा इतिहास

जिले में सप्लाई कर रहे थे अवैध शस्त्र

जानकारी के अनुसार, मंडावर थाना की पुलिस ने स्वाट और सर्विलांस टीम के साथ मिलकर मुखबिर की सूचना पर मंडावर थाना क्षेत्र के बालावाली स्टेशन के पास से अवैध हथियारों का गोरख धंधा करने वाले 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि इनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। बदमाशों की पहचान सरताज, अजब सिंह,शमशाद, कपिल, यूनुस, मोहम्मद इमरान, अब्दुल और शाहरुख के रूप में हुई है। सभी आरोपी जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

जंगल में इस हाल में पेड़ पर मिला युवक, देखते ही मच गया हड़कंप- देखें वीडियो

कम दामों में दिलाते थे अवैध पिस्टल

पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि हम लोग कम दामों पर अवैध पिस्टल को खरीद कर अच्छे दामों पर क्षेत्र में ले जाकर बेच देते हैं। यह सभी लोग बिहार से पिस्टल खरीद कर लाते थे। पूछताछ में यह भी पता चला है कि अजब सिंह व सरताज ने 1998 में थाना हल्द्वानी नैनीताल उत्तराखंड में अपने साथियों सहित बैंक में डकैती भी की थी। 2017 में एसटीएफ द्वारा सरताज व उसके 8 साथियों को अवैध पिस्टल के साथ जार्ज टाउन जनपद प्रयागराज में गिरफ्तार किया था। सरताज अपने साथियों के साथ मिलकर मध्यप्रदेश में एक गैंगस्टर की हत्या करने जा रहा था। पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। वहीं पुलिस ने इनके पास से 7 अवैध पिस्टल, एक पिस्टल 9एम एम, 8 कारतूस बरामद किए हैं।

Home / Bijnor / जिले में ऐसे चल रही थी अवैध पिस्टलों की सप्लाई, पुलिस ने किया भंडाफोड़ तो देखते रह गये लोग- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो