scriptजंगल में इस हाल में पेड़ पर मिला युवक, देखते ही मच गया हड़कंप- देखें वीडियो | police found man dead body in field in bagpat | Patrika News
बागपत

जंगल में इस हाल में पेड़ पर मिला युवक, देखते ही मच गया हड़कंप- देखें वीडियो

Highlights

खेत में काम करने पहुंचे किसान के देखते ही उड़ गये होश
ग्रामीणों की भीड़ लगने के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस
युवक की नहीं हो सकी शिनाख्त

बागपतSep 23, 2019 / 06:33 pm

Nitin Sharma

forest.jpeg

DEMO

बागपत। जिले के एक गांव में जंगलों के बीच पेड़ पर लटका हुआ शव मिलने से सोमवार को हड़कंप मचा गया। मामला बिनोली थाना इलाके का है। जहां जंगल में पेड़ से लटका हुआ। एक अज्ञात युवक का शव मिला है। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। मृतक के एक हाथ पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, बिनोली थाना इलाके के दौझा गांव के जंगल में सोमवार सुबह पेड़ पर युवक का शव लटका मिला। इसका पता किसान महेश को अपने खेतों में जाने पर लगा। अज्ञात युवक का शव पेड़ से लटका हुआ देखकर उनके होश उड़ गए और ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना बिनोली थाना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर ग्रामीणों से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक के एक हाथ पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है और उसके ही अंगोछे से गले मे फंदा लगाकर पेड़ से लटका दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक देखने मे मुस्लिम दिख रहा है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस मृतक के फोटो के जरिये सोशल साइट की मदद से उसकी शिनाख्त के प्रयास में जुटी है।

Home / Bagpat / जंगल में इस हाल में पेड़ पर मिला युवक, देखते ही मच गया हड़कंप- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो