scriptशादी का झांसा देकर पहले किया Rape, फिर हुआ कुछ ऐसा कि थाने जा पहुंची युवती, देखें वीडियो | police arrested two in rape and objectionable photo viral case | Patrika News
बिजनोर

शादी का झांसा देकर पहले किया Rape, फिर हुआ कुछ ऐसा कि थाने जा पहुंची युवती, देखें वीडियो

Highlights:
-(Fatafat News) पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर पड़ोसियों के खिलाफ शिकायत की है
-जिसके आधार पर पुलिस ने गांव के ही 2 युवकों को गिरफ्तार किया है
-साथ ही इस घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है

बिजनोरOct 22, 2019 / 04:35 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2019-10-22_16-26-25.jpg
बिजनौर। (Fatafat News) जनपद में पड़ोसी द्वारा शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध (Rape Case) बनाने और सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल (objectionable Photo) करने के मामला सामने आया है। पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर पड़ोसियों के खिलाफ शिकायत की है। जिसके आधार पर पुलिस ने गांव के ही 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। साथ ही इस घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

1 लाख 85 हजार BEER की केन पर चला बिल्डोजर तो दिखा ऐसा नजारा, देखें वीडियो

दरअसल, मामला बिजनौर के रायपुर सादात थाना क्षेत्र के मेघपुरा सुल्तान गांव का है। जहां रहने वाली एक युवती ने गांव के पड़ोसी युवक पर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने और सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था। इस घटना को लेकर रायपुर सादात पुलिस ने गांव के दो युवक अंकित और सचिन को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

बहन के देवर ने दोस्‍तों के सामने किया युवती से रेप, वीडियो बनाकर किया ब्‍लैकमेल

इस रेप की घटना को लेकर नगीना सीओ अर्चना सिंह ने बताया कि गांव की एक युवती ने थाने में शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने और सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो डालने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने इस घटना में कार्रवाई करते हुए अंकित और सचिन नाम के पड़ोसियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस घटना की जांच पड़ताल में बारीकी से जांच कर रही है।

Home / Bijnor / शादी का झांसा देकर पहले किया Rape, फिर हुआ कुछ ऐसा कि थाने जा पहुंची युवती, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो