scriptविधायक के स्कूल में चोरी मामले में पुलिस ने किया खुलासा, चार चोर गिरफ्तार- देखें वीडियो | police busted thieves gang and arrested 4 accused in bijnor | Patrika News
बिजनोर

विधायक के स्कूल में चोरी मामले में पुलिस ने किया खुलासा, चार चोर गिरफ्तार- देखें वीडियो

मुख्य बातें

चोरों ने कुछ दिन पहले ही स्कूल में चोरी की वारदात को दिया था अंजाम
पुलिस ने चार चोरों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बिजनोरJun 28, 2019 / 04:20 pm

Nitin Sharma

news

विधायक के स्कूल में चोरी मामले में पुलिस ने किया खुलासा, चार चोर गिरफ्तार- देखें वीडियो

बिजनौर। बिजनौर के थाना चांदपुर में क्षेत्रीय विधायक कमलेश सैनी के विद्यालय मे बीते एक माह पूर्व चोरों ने पुलिस प्रशासन को चुनौती देते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।चोरों ने विधायक के विद्यालय का ताला तोड़कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया था। इसी के बाद से पुलिस चोरों का पता लगाने में जुटी थी। इसमें पुलिस ने गुरुवार को सफलता हासिल की। दरअसल पुलिस ने आरोपी चोरों को दबोच लिया।

Video: गर्मी से राहत पाने के लिए तालाब में नहाने गये तीन बच्चों की डूबकर मौत, परिवारों में मचा कोहराम

जानकारी के अनुसार गुरुवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 4 शातिर चोरोंं को धनोरा रोड़ स्थित ग्राम हरपुर के चौराहे से धर दबोचा। तलाशी के दौरान उनके पास से एक चाकू, एक तमंचा 12 बोर, एक जिंदा कारतूस, एक गाड़ी पिकअप तथा जनरेटर के तार और सीमेंट के कट्टे बरामद किए है। पुलिस ने चारों अभियुक्त के खिलाफ संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेजा दिया है। सीओ चांदपुर ने बताया कि ये शातिर चोर इससे पहले भी कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके है। इन चोरो को पकड़े जाने के बाद से चोरी की घटनाओं पर लगाम लगेगी।

Home / Bijnor / विधायक के स्कूल में चोरी मामले में पुलिस ने किया खुलासा, चार चोर गिरफ्तार- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो