scriptVideo: गर्मी से राहत पाने के लिए तालाब में नहाने गये तीन बच्चों की डूबकर मौत, परिवारों में मचा कोहराम | 3 children drown and death in pond in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

Video: गर्मी से राहत पाने के लिए तालाब में नहाने गये तीन बच्चों की डूबकर मौत, परिवारों में मचा कोहराम

मुख्य बातें

शाम को खेलते खेलते तालाब पर नहाने पहुंच गये थे तीनों बच्चे
तालाब के अंदर दलदल में फंसकर हुई तीनों की मौत
पुलिस और एनडीआरएफ ने देर रात से लेकर सुबह तक निकाले शव

गाज़ियाबादJun 28, 2019 / 03:18 pm

Nitin Sharma

news

गर्मी से राहत पाने के लिए तालाब में नहाने गये तीन बच्चों की डूबकर मौत, परिवारों में मचा कोहराम

गाजियाबाद। तेज धूप और गर्मी से राहत पाने के लिए गुरुवार शाम घर से कुछ दूरी पर स्थित एक तालाब में नहाने गये तीन बच्चों की डूबकर मौत हो गई। यहां नहा रहे बच्चों और कुछ युवकों ने तीनों मासूमों को डूबता देख उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन तालाब के अंदर जमी दल दल में फंसने के चलते तीनों मासूम काल के गाल में समा गये। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों और पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दो बच्चों के शवों को बाहर निकाला। वहीं एक बच्चे का पता न लगने पर एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। घंटों की तलाश के बाद शुक्रवार सुबह एनडीआरएफ की टीम ने 11 वर्षीय बच्चे के शव को तालाब से निकाला। वहीं घटना के बाद से परिवारों में कोहराम मच गया है।

 

news

घर से खेलने के लिए निकले थे तीनों बच्चे

जानकारी के अनुसार लोनी थाना क्षेत्र के टीला मोड़ के पास रहने वाले परिवार के 11 वर्षीय अरहम, 9 वर्षीय अभिषेक अाैर 8 वर्षीय अालम गुरुवार शाम को घर से बाहर खेलने निकले थे। इसी दौरान बच्चे भारत सिटी के पीछे स्थित एक बड़े तालाब के पास पहुंच गये। यहां उन्होंने देखा कि तालाब में बच्चे नहा रहे है। यह देख उन्होंने भी तालाब में नहाने के लिए छलांग लगा दी। इसी दौरान तीनों बच्चे दल दल में फंसने के चलते डूबने लगे। बच्चों की चीख सुनकर वहां नहा रहे अन्य बच्चों और युवकों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन बच्चे कुछ ही मिनटों में डूब गये। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गोताखोंरों की मदद से तालाब में बच्चों का पता लगाने का प्रयास शुरू किया। इस दौरान घंटों की मदद के बाद पुलिस दो बच्चों के शवों को बाहर निकाल लिया। जबकि एक बच्चे के शव का पता नहीं लगा सकी।

ndrf

एनडीआरएफ ने शुक्रवार सुबह निकाला एक बच्चा

एक बच्चे का पता न लगा पाने के चलते पुलिस ने एनडीआरएफ को इसकी जानकारी दी। देर रात से एनडीआरएफ की टीम ने तालाब में डूबने वाले बच्चे की तलाश की। इसमें शुक्रवार सुबह एनडीआरएफ की टीम को डूबन वाले 11 वर्षीय बच्चे का शव मिला। जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम ने बच्चे के शव को बाहर निकाला। वहीं इस घटना के बाद से तीनों परिवारों में कोहराम मच गया।

Home / Ghaziabad / Video: गर्मी से राहत पाने के लिए तालाब में नहाने गये तीन बच्चों की डूबकर मौत, परिवारों में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो