scriptचाचा ने 10 साल की मासूम भतीजी का किया अपहरण, वजह जानकर चौंक गई पुलिस- देखें वीडियो | police revealed 10 year old girl kidnapping case arrested accused | Patrika News
बिजनोर

चाचा ने 10 साल की मासूम भतीजी का किया अपहरण, वजह जानकर चौंक गई पुलिस- देखें वीडियो

Highlights

पुलिस ने आरोपी से सकुशल बरामद की बच्ची
अपहरण की वजह जानकर हैरान रह गये पुलिसकर्मी
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बिजनोरOct 18, 2019 / 04:41 pm

Nitin Sharma

बिजनौर। यूपी के बिजनौर जिले में एक कलयुगी चाचा ने रिश्ते की भतीजी का अपहरण कर लिया। जिसका खुलासा होने पर पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल आरोपी शख्स अपनी रिश्ते की बहन से ही एक तरफा प्यार करता था। जब लड़की को इसका पता लगा तो उसने युवक का फोन उठाना बंद कर ब्लॉक कर दिया। ऐसे में लड़की पर दबाव बनाने के लिए आरोपी ने रिश्ते की दस वर्षीय भतीजी का अपहरण कर लिया। पुलिस ने बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया है और अपहरण करने वाले आरोपी रिश्ते के चाचा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल यह पूरा मामला रेहड़ थानां क्षेत्र के इमरतपुर का है। जहां बाल विद्या मंदिर से 15 अक्टूबर को एक दस साल की बच्ची का अपहरण हो गया। बच्ची के अपहरण होते ही घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू की, तो 24 घंटे के अंदर पुलिस ने बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया।

रिश्ते के चाचा को ही कर लिया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी रिश्ते के चाचा को गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि बच्ची के अपहरण के आरोपी रिश्ते के चाचा मेघनाथ को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने पुलिस पूछताछ में बताया की उसका रिश्तेदारी में लगने वाली बहन से एक तरफा प्यार करता था। आरोपी के मनसूबों का पता लगने पर लड़की ने उसका फोन उठाना बंद करने के साथ ही नंबर ब्लॉक कर दिया। इसी के चलते आरोपी ने लड़की पर दबाव बनाने के लिए अपने मौसरे भाई की दस साल की मासूम का अपहरण कर लिया। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी के पास से बच्ची को सकुशल बरामद कर कलयुगी चाचा को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Bijnor / चाचा ने 10 साल की मासूम भतीजी का किया अपहरण, वजह जानकर चौंक गई पुलिस- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो