scriptउपचुनाव से पहले भाजपा सरकार के खिलाफ इन्होंने खोला मोर्चा, जमकर किया हंगामा, देखें वीडियो | rld workers protest against yogi government | Patrika News
बिजनोर

उपचुनाव से पहले भाजपा सरकार के खिलाफ इन्होंने खोला मोर्चा, जमकर किया हंगामा, देखें वीडियो

खबर की मुख्य बातें-
-गन्ने के बकाया भुगतान को लेकर भी आरएलडी ने जमकर नारेबाजी की
-कलेक्ट्रेट पहुंचे कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा
-सड़क पर उतर कर आंदोलन करने की चेतावनी दी

बिजनोरSep 06, 2019 / 03:23 pm

Rahul Chauhan

modi_yogi.jpeg
बिजनौर। उत्तर प्रदेश में बड़ी बिजली की दरों को लेकर गुरुवार को आरएलडी के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचकर प्रदर्शन किया। साथ ही गन्ने के बकाया भुगतान को लेकर भी आरएलडी ने जमकर नारेबाजी की। कलेक्ट्रेट पहुंचे आरएलडी के कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा। उन्होंने मांग की है कि जल्द ही बिजली दरों को कम किया जाए वरना आरएलडी के कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे।
यह भी पढ़ें

शौहर ने बेगम को दिया तीन तलाक और किया दूसरा निकाह, फिर पहली पत्नी ने उठाया यह कदम

आरएलडी के जिला अध्यक्ष राहुल चौधरी ने बताया कि बीजेपी की प्रदेश में सरकार बनने के बाद किसान खासा परेशान हैं।सरकार बनने के बाद बीजेपी ने किसानों से दावा किया था कि 14 दिन के अंदर मिल मालिकों द्वारा उनके गन्ने का भुगतान किया जाएगा। लेकिन बिजनौर की नौ शुगर मिलों द्वारा पिछले साल का गन्ने का करोड़ो रुपया का भुगतान अभी तक बकाया है। वहीं किसान सरकार की अनदेखी के कारण समस्याओं के भंवर जाल में फंस गया है।
यह भी पढ़ें

आईजी और कमिश्नर कर रहे थे निरीक्षण तभी हुई ऐसी वारदात कि मच गई भगदड़, देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि इसी बीच सरकार ने बिजली की दरों में भारी वृद्धि कर किसानों सहित सभी उपभोक्ताओं की कमर तोड़ दी है। इसी को लेकर रालोद ने बिजली की बढ़ी दरों को तुरंत वापस लेने और किसानों को उनकी उपज का उचित एवं लाभकारी मूल्य दिलाने की मांग को लेकर राज्यपाल को एक ज्ञापन जिला प्रशासन के माध्यम से सौंपा है। अगर इन समस्याओं को हल जल्द ही नहीं निकाला जाता है तो रालोद के कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो